A
Hindi News मध्य-प्रदेश एमपी: विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय, सीएम चौहान कल मिलेंगे पीएम मोदी से

एमपी: विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय, सीएम चौहान कल मिलेंगे पीएम मोदी से

एमपी में अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए बीजेपी में हो रही हलचलों के बीच सीएम सीएम शिवराज सिंह चौहान सोमवार को दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेश में चल रहे जनकल्याण के कार्यक्रमों, योजनाओं की प्रगति की जानकारी प्रधानमंत्री को देंगे।

Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi Image Source : FILE Shivraj Singh Chouhan

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए एक साल से कम का समय बचा है। यही कारण है कि दोनों प्रमुख राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पूरी तरह चुनावी मोड में आ गए हैं। एमपी में अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए बीजेपी में हो रही हलचलों के बीच सीएम सीएम शिवराज सिंह चौहान सोमवार को दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। 

सोमवार को सीएम चौहान दिल्ली प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होने वाली है। चौहान की इस मुलाकात को राज्य में संचालित योजनाओं और आगामी समय में होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान सोमवार को प्रात: दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में बताएंगे।

इस मुलाकात में मुख्यमंत्री अगले माह जनवरी 2023 में इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस एवं सम्मेलन, जी-20 समिट, खेलो इंडिया यूथ गेम्स और ग्लोबल इंवेस्टर समिट की तैयारियों की जानकारी प्रधानमंत्री को देंगे एवं प्रधानमंत्री से मार्गदर्शन लेंगे। मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेश में चल रहे जनकल्याण के कार्यक्रमों, योजनाओं और विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी प्रधानमंत्री को देंगे।