A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम में जा रहे यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा यात्री घायल

सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम में जा रहे यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा यात्री घायल

उमरिया जिले के नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज के ऊपर टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई।

Bus Accident - India TV Hindi Image Source : INDIA TV यात्रियों से भरी बस पलटी

भोपाल: शहडोल जिले में आयोजित होने वाले सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे यात्रियों से भरी बस पलट गई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 15 से ज्यादा यात्री घायल हैं। इसके अलावा कई घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर स्थानीय बीजेपी विधायक सहित जिले के कलेक्टर और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं।

क्या है पूरा मामला

उमरिया जिले के नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज के ऊपर टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम स्थल से पांच किलोमीटर पहले हुई घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्‍य ग्रामीण घायल हो गए। घायलों को उमरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है। 

इस घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। शहडोल कमिश्नर राजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। 15 लोग उमरिया जिला अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है। (शहडोल से विशाल खंडेलवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

यूपी से बड़ी खबर! जिस भड़काऊ भाषण मामले में आजम खान की विधायकी गई, उसमें कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी किया

क्या होता है सेंगोल, जिसे 14 अगस्त 1947 की रात को पंडित नेहरू ने स्वीकार किया था, नए संसद भवन की बढ़ाएगा शोभा