A
Hindi News मध्य-प्रदेश कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"

कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है।

कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"

भोपाल। एक तरफ जब मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं, प्रदेश के अस्पताल ऑक्सीजन और रेमडीसीवर की कमी से झूझते नजर आ रहे हैं। शमशान घाट में रोजाना जलने वाली चिताओं ने रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोविड-19 से हो रही मौतों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।

बता दें कि, मध्य प्रदेश के बड़वानी के विधायक प्रेम सिंह पटेल सेंधवा का दौरा कर लौटे थे। पत्रकारों के पूछने की प्रदेश में कोरोना से मौतों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, इस पर मंत्री जी बोले- मौतें हुई हैं उन्हें कोई रोक नहीं सकता। हम चारों विधानसभा में जाकर सभी से सहयोग की बात कर रहे हैं, चर्चा कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए सभी को मास्क लगाना जरूरी है। सोशल डिस्टेंसिंग और डॉक्टर को दिखाना भी जरूरी है। आप बता रहे कि लोग मर रहे हैं तो उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।

वहीं कांग्रेस ने कोरोना से होने वाली मौतों पर शिवराज के मंत्री के इस बयान को शर्मनाक बताते हुए इंडिया टीवी से कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा की मानसिकता क्या है? भाजपा को ऐसे मंत्री को बर्खास्त कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करना चाहिए।