A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश के रुझानों पर सपा सांसद एसटी हसन ने ली चुटकी, कहा- कमलनाथ कह रहे थे कौन अखिलेश-वखिलेश, घमंड ले डूबा

मध्य प्रदेश के रुझानों पर सपा सांसद एसटी हसन ने ली चुटकी, कहा- कमलनाथ कह रहे थे कौन अखिलेश-वखिलेश, घमंड ले डूबा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है। इस बीच सपा सांसद एसटी हसन ने कमलनाथ पर चुटकी ली है और कहा है कि आदमी को हमेशा आसमान में नहीं देखना चाहिए, बल्कि निगाहों को जमीन पर रखना चाहिए।

ST Hasan- India TV Hindi Image Source : FILE सपा सांसद एसटी हसन ने कमलनाथ पर ली चुटकी

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के रुझानों में बीजेपी ने बड़ी बढ़त बना रखी है और कांग्रेस पीछे है। रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है। इस बीच सपा सांसद एसटी हसन ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर चुटकी ली है और कांग्रेस की इस हार के लिए उसके नेताओं के घमंड को जिम्मेदार ठहराया है।

एसटी हसन ने क्या कहा?

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा, 'मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं का घमंड उन्हें ले डूबा। कमलनाथ कह रहे थे कौन अखिलेश-वखिलेश। हमने उनसे 4 सीटें मांगी थीं, वह भी नहीं दीं। आदमी को हमेशा आसमान में नहीं देखना चाहिए, बल्कि निगाहों को जमीन पर रखना चाहिए।' हसन ने कहा, 'इंडिया गठबंधन को अब और मजबूत करना होगा। हमें इसके लिए कोशिश करनी होगी।'

ईवीएम पर उठाए सवाल 

हसन ने ईवीएम पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जब तक ईवीएम होगी, तब तक बीजेपी को नहीं हरा पाएंगे। कम मार्जिन की सीट पर ईवीएम से बीजेपी जीत हासिल करती है।

क्या हैं हालात 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के रुझान कांग्रेस के लिए झटका देने वाले हैं। इस चुनाव में कांग्रेस काफी पिछड़ गई है और बीजेपी बड़े अंतर से बढ़त बनाए हुए है। सीएम शिवराज ने रुझानों पर खुशी जाहिर की है और इसके लिए पीएम मोदी को क्रेडिट दिया है। 

शिवराज ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मन में हैं और मोदी जी के मन में मध्य प्रदेश है। उन्होंने जो यहां सभाएं और जनता से अपील की, वो जनता के दिल को छू गईं और उसी कारण ये रुझान आ रहे हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि हमारा विश्वास है कि हम शानदार बहुमत प्राप्त करेंगे।