A
Hindi News मध्य-प्रदेश बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर दर्ज हो सकती है FIR, MP के गृहमंत्री ने दी 3 दिन की मोहलत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर दर्ज हो सकती है FIR, MP के गृहमंत्री ने दी 3 दिन की मोहलत

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं, ‘मधुबन में राधिका नाचे' ऐसा ही कुत्सित प्रयास है, मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें', अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे।'

मध्य प्रदेश में सनी लियोनी पर दर्ज हो सकती है FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मध्य प्रदेश में सनी लियोनी पर दर्ज हो सकती है FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

Highlights

  • Sunny Leone के ‘मधुबन में राधिका नाचे' गाने पर मध्य प्रदेश में बवाल
  • गृहमंत्री ने दिया अल्टीमेटम, 3 दिन में नहीं हटाया गाना, तो FIR दर्ज होगी
  • सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज हुआ है गाना

भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे' पर विवाद और विरोध शुरू हो गया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी को चेतावनी देते हुए माफी मांगने को कहा है। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा सनी लियोनी और साकिब तोशी 3 दिन में माफी मांगें नहीं तो कानूनी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

एक वीडियो एल्बम में एक्ट्रेस सनी लियोन के गाने "मधुबन में राधिका नाचे" पर मध्यप्रदेश में विवाद खड़ा हो गया है। इस गाने में राधिका का नाम आने के चलते ही पूरा विवाद खड़ा हुआ है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी और साकेत तोशी को चेतावनी देते हुए कहा है कि 3 दिन के अंदर अगर गाना नहीं हटाया तो विधि विशेषज्ञों से राय लेने के बाद दोनों पर एफआईआर दर्ज की जाएगा।

इंडिया टीवी से बात करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा "कुछ विधर्मी है जो हिंदू आस्थाओं को लगातार चोट पहुंचा रहे हैं। यह राधा हमारी मां है भगवान है। अलग से देश में राधा के मंदिर हैं, मां राधा की पूजा होती है यह जो साकिब तोशी हैं क्या एक आध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं। हमारे धर्म की आस्था हमारी आस्थाओं पर ये चोट जरूर पहुंचाते हैं। सनी लियोनी जी से साकिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं की वो समझे और संभाले नहीं तो विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा, 3 दिन में माफी मांगें और गाने को नहीं हटाया तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।"

उन्होंने अपने ट्वीट में भी लिखा, 'कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं, ‘मधुबन में राधिका नाचे' ऐसा ही कुत्सित प्रयास है, मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें', अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे।' 

बता दें कि, सनी लियोनी ने "मधुबन में राधिका नाचे" गाने पर डांस किया है और म्यूजिक शारिब तोशी ने दिया है। इसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है, वहीं गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। सनी लियोनी के ‘मधुबन’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, ये पार्टी सॉन्ग हैं जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। सनी लियोनी का गाना साल 1960 में आई फिल्म ‘कोहिनूर’ के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ का रिक्रिएशन है। वहीं यूपी के संतों ने भी सनी लियोनी के 22 दिसंबर को रिलीज हुए इस वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है।