A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: रेलवे फाटक तोड़ती हुई चलती ट्रेन से जा टकराई कार, उड़े परखच्चे, ड्राइवर की मौत

VIDEO: रेलवे फाटक तोड़ती हुई चलती ट्रेन से जा टकराई कार, उड़े परखच्चे, ड्राइवर की मौत

मध्य प्रदेश के बेलिया फाटक के पास एक चलती ट्रेन से तेज रफ्तार कार रेलवे फाटक तोड़ती हुई आई और टकरा गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौत हो गई। देखें वीडियो-

mp train accident- India TV Hindi चलती ट्रेन से जा टकराई कार

मध्य प्रदेश के अनुपपुर जिले के बिलासपुर कटनी  रेल मार्ग पर पड़ने वाले जैतहरी स्टेशन के बेलिया फाटक पर शनिवार की देर रात लगभग  दो बजे तेज रफ्तार से आ रही स्वीप्ट कार क्रमांक MP-65-C-3984 रेल्वे फाटक को तोडते हुए विलासपुर  की और से आ रही ट्रेन नम्बर 20807 विशाखापटनम अमृतसर सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई जिससे मौके पर ही वाहन चालक की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए  बिलासपुर रेफर किया गया है।

देखें वीडियो

जानकारी मिलते ही अनूपपुर रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर रेलवे ट्रैक से वाहन को किनारे कराया  जिससे यातायात बाधित न हो एवं पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है। वही घटना में मारे गए व घायल युवक मोजर बेयर पावर प्लांट में कार्यरत दो कर्मचारी बताए जा रहे हैं। हादसे में नरेन्द्र  वर्मा की मौत हो गई है। उनकी पहचान उनकी जेब से मिले पैन कार्ड और आधार कार्ड के जरिए हुई है जिसमें छिंदवाड़ा का पता लिखा हुआ है। वे पावर प्लांट में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे, जबकि  घायल परमेश्वर साहू है जो जूनियर इंजिनियर के पद पर पावर प्लांट में अपनी सेवा दे रहें है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।  कर घटना की जांच कर रही है।

(शहडोल से विशाल खंडेलवाल की रिपोर्ट)