A
Hindi News मध्य-प्रदेश चोरों ने स्कूल में घुसकर जमकर मचाया उत्पात, ब्लैकबोर्ड पर लिखी भद्दी गालियां- VIDEO

चोरों ने स्कूल में घुसकर जमकर मचाया उत्पात, ब्लैकबोर्ड पर लिखी भद्दी गालियां- VIDEO

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले के एक स्कूल में चोरों ने घुसकर वो किया, जिसे देखकर सभी हैरान हैं। चोरों ने स्कूल के ब्लैकबोर्ड पर सेवा में.. लिखकर भद्दी गालियां लिखी थीं।

ब्लैकबोर्ड पर लिखी मिली गालियां- India TV Hindi ब्लैकबोर्ड पर लिखी मिली गालियां

आज तक हमने अपने घरों या दुकानों में घुसे चारों को चोरी करते समय सामान बिखेरते देखा और सुना है। हालांकि, आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और क्रोध भी। दरअसल, ये पूरी घटना मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से सामने आई है। जिले में स्थित स्कूल का पूरा मामला है। जब स्कूल के प्रिंसिपल सुबह स्कूल पहुंचे तो नजारा देख वो भी दंग रह गए। 

क्लास रूम में खेला जुआ

दरअसल, शहडोल जिले के अमलाई के एक स्कूल में चोर चोरी करने की नीयत से घुसे थे। इसके बाद स्कूल के क्लास रूम में बैठकर जुआ खेला और फिर ताश के पत्ते पूरी क्लास में बिखेर दिया। जब इतने से उनका मन नहीं भरा, तो क्लास रूम में लगे ब्लैकबोर्ड पर आवेदन पत्र की तर्ज पर सबसे पहले सेवा में लिखकर उसके बाद गालियां लिख दी। ब्लैकबोर्ड पर गालियां लिखते हुए स्कूल बंद करने के लिए लिखित धमकी भी दे डाली।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रिंसिपल जब सुबह-सुबह स्कूल पहुंचे, तो क्लास रूम का नजारा देख अचंभित रह गए। उन्होंने इसकी जानकारी तत्काल अमलाई पुलिस अधिकारी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्परता दिखाते हुए शिकायत दर्ज कर इन चोरों की तलाश में जुट गई है। वहीं, चोरों की इस प्रकार की हरकत की चर्चा पूरे अमलाई नगर में जोरों पर है। लोग सोच रहे हैं कि प्रायः स्कूल के ब्लैकबोर्ड पर साहित्यिक शब्द लिखे जाते हैं, जिससे बच्चों को अच्छे संस्कार मिले, लेकिन इन चोरों की इस अजीब हरकत ने अभिवावक और शिक्षक में तनाव जरूर पैदा कर दिया।
- शहडोल से विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट