A
Hindi News मध्य-प्रदेश लाडली बहनों के साथ सीएम शिवराज ने किया भोजन, पहुंच गए शेल्टर होम्स की निगरानी करने-देखें VIDEO

लाडली बहनों के साथ सीएम शिवराज ने किया भोजन, पहुंच गए शेल्टर होम्स की निगरानी करने-देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज दिन का खाना लाडली बहना योजना के लाभार्थियों के साथ किया उसके बाद शिवराज ने शेल्टर होम्स का निरीक्षण किया। देखें सीएम शिवराज के वीडियोज-

cm shivraj with ladli benha- India TV Hindi Image Source : ANI सीएम शिवराज ने लाडली बहना के लाभार्थियों के साथ किया भोजन

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को आश्रय गृहों का दौरा किया। निरीक्षण करने के क्रम में उन्होंने कहा, "...हमारे कई भाई-बहन रैन बसेरों में रहते हैं । हमने निर्देश दिए हैं कि सर्दी से बचने के सभी आवश्यक उपाय किए जाएं। शीतलहर की भी संभावनाएं हैं। मैंने यहां आकर व्यवस्थाएं देखी हैं...जहां कोई कमी होगी, उसको पूरा किया जाएगा..." इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में 'राम रथ यात्रा' का स्वागत किया।

देखें वीडियो

शिवराज का बड़ा बयान-मैं सीएम पद का दावेदार नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मैं पहले भी सीएम का दावेदार नहीं था, आज भी नहीं हूं और बाद में भी सीएम दावेदार नहीं रहूंगा। भाजपा कार्यकर्ता किसी पद विशेष के लिए नहीं बल्कि बड़े मिशन के लिए काम करते हैं। उस मिशन के माध्यम से हमें जो भी काम मिलता है, हम उसे ईमानदारी से करते हैं।”

इसके बाद सीएम शिवराज ने 'लाडली बहना योजना' के लाभार्थियों के साथ बैठकर दोपहर का भोजन किया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, " अयोध्या में भगवान राम लला का भव्य मंदिर अब बनकर तैयार है और 22 जनवरी को पीएम मोदी के हाथों इसका उद्घाटन होगा। हम सब अत्यंत प्रसन्न हैं।" शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री का दावेदार न तो पहले कभी रहा और न आज हूं। मैं एक कार्यकर्ता के नाते बीजेपी मुझे जो भी काम देगी उस काम को समर्पित भाव से अपनी क्षमता के अनुसार करता रहूंगा।..प्रदेश की जनता का एक बार फिर से आभार।"