A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'जवानी में गलती की हो तो बुढ़ापा सुधार लीजिए', दिग्विजय को लेकर बिगड़े विजयवर्गीय के बोल

'जवानी में गलती की हो तो बुढ़ापा सुधार लीजिए', दिग्विजय को लेकर बिगड़े विजयवर्गीय के बोल

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो सूबे में सियासी तूफान ला सकता है।

Kailash Vijayvargiya, Digvijaya Singh, Madhya Pradesh- India TV Hindi Image Source : FILE बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह।

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को लेकर एक विवादित बयान दिया है। विजयवर्गीय ने सूबे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को सलाह दी है कि वह सोनिया गांधी के साथ राम मंदिर पहुंचकर दर्शन करें ताकि उनका बुढ़ापा सुधर जाए। बता दें कि विजयवर्गीय लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं और इस दौरान दिए गए अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। अब अपने ताजा बयान में उन्होंने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

वायरल हो रहा विजयवर्गीय का वीडियो
विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जनसभा में उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने का काम आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘ हम कहते थे रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, जबकि दिग्विजय सिंह कहते थे तारीख नहीं बताएंगे। अब तो भैया तारीख भी बता दी है। कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में राम को काल्पनिक व्यक्ति बताया था। राम को काल्पनिक व्यक्ति बताया और रामचरितमानस को उपन्यास करार दिया, जबकि हम कहते हैं कि राम हमारे आराध्य हैं, हनुमान हमारे आराध्य हैं, रामचरित मानस हमारे समाज को मार्गदर्शन देती है।’

‘आपके सारे पाप राम माफ कर देंगे’
विजयवर्गीय ने सोनिया और दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राम बहुत दयालु हैं, करुणानिधान हैं। राम जी की शरण में जो चला जाता है, उसे वह माफ कर देते हैं। जनवरी में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है। दिग्विजय सिंह आप सोनिया गांधी को लेकर परिवार के साथ वहां राम की शरण में जाइए। जितने पाप किए आपने, राम सब माफ कर देंगे। जो राम की शरण में गया, वह उनका हो जाता है, इसलिए आपने जवानी में जो गलती की हो, भूल की हो, अपना बुढ़ापा सुधारना हो, राम की शरण में चले जाइए। यह जीवन तो जैसा निकला, निकला। अगला जीवन भी धन्य हो जाएगा, मैं यह दावे से कहता हूं।’