A
Hindi News महाराष्ट्र पुलिस से बचने के लिए 43 साल से छिप रहा था आरोपी, एक गलती से आया गिरफ्त में

पुलिस से बचने के लिए 43 साल से छिप रहा था आरोपी, एक गलती से आया गिरफ्त में

अपने खिलाफ दर्ज एक हमले के मामले में 43 साल से फरार नागपुर के एक व्यक्ति का नाम सरकारी लाभार्थियों की सूची में सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Police Investigation- India TV Hindi Image Source : PTI Police Investigation

अपने खिलाफ दर्ज एक हमले के मामले में 43 साल से फरार नागपुर के एक व्यक्ति का नाम सरकारी लाभार्थियों की सूची में सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी दीपक बंसोड़, जो अब 75 साल का है, को शनिवार दोपहर को गिरफ्तार कर लिया। 

अधिकारी ने बताया, ‘1979 में बंसोड़ के खिलाफ यहां सीताबुलडी पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 325 (जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज किया गया था। बंसोड़ को उस समय मामले में गिरफ्तार किया गया था और एक स्थानीय अदालत में भी पेश किया गया था जिसने उस समय उन्हें जमानत दे दी थी।’

उन्होंने बताया, हालांकि जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद बंसोड़ ने सीताबुलडी इलाके में अपने किराए के आवास को छोड़ दिया और लापता हो गया था। अधिकारी ने बताया, ‘हालांकि, हाल में सरकारी योजनाओं में लाभार्थी के रूप में बंसोड़ का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसका पता लगा लिया।’ अपराध शाखा ने बंसोड़ को पकड़कर आगे की कार्रवाई के लिए सीताबुलडी पुलिस के हवाले कर दिया।