A
Hindi News महाराष्ट्र ब्लास्ट का CCTV फुटेज आया सामने, देखिए पुणे की 3 दुकानों में कैसे लगी भीषण आग

ब्लास्ट का CCTV फुटेज आया सामने, देखिए पुणे की 3 दुकानों में कैसे लगी भीषण आग

CCTV फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि सड़क के किनारे मौजूद तीन दुकानों में कैसे अचानक से ब्लास्ट हो गया था। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि दुकानों के परखच्चे उड़ गए और सभी सामान सड़क पर बिखर गया।

ब्लास्ट का फुटेज आया सामने- India TV Hindi ब्लास्ट का फुटेज आया सामने

महाराष्ट्र के पुणे में सोमवार तड़के बड़ा हासदा हुआ। दुकानों में हुए ब्लास्ट में दो लोग झुलस गए। अब इसका CCTV फुटेज सामने आया है। इस CCTV फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि सड़क के किनारे मौजूद तीन दुकानों में कैसे अचानक से ब्लास्ट हो गया था। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि दुकानों के परखच्चे उड़ गए और सभी सामान सड़क पर बिखर गया। 

पुणे के हड़पसर इलाके में तीन बड़ी दुकानों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई थी। इसमें एक दुकान होम अप्लायंस, दूसरी किचन अप्लायंस और तीसरी दुकान मोबाइल की थी। इस हादसे में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच महाराष्ट्र एटीएस कर रही है। ब्लास्ट की तीव्रता और तरीके पर ATS को आशंका है।

यहां देखें वीडियो

एक दो-पहिया वाहन पूरी तरह जल गया

दमकल अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट इतना जोरदार था कि दुकानों के शटर और दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं, वहीं काफी सामान बाहर आ गया था। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि पुणे-सतारा रोड पर रसोई का सामान और मोबाइल फोन बेचने वाली तीन दुकानों में भयावह आग लग गई थी। उन्होंने कहा कि अग्निशमन नियंत्रण कक्ष को रविवार देर रात करीब 2:22 बजे आग लगने की सूचना मिली। छह दमकल वाहन और दो पानी के टैंकर मौके पर भेए गए थे। अधिकारी के मुताबिक, घटना में एक दुकानदार और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए, वहीं एक दो-पहिया वाहन पूरी तरह जल गया। उन्होंने बताया कि आग पर सुबह करीब 4:30 बजे तक काबू पाया जा सका।