A
Hindi News महाराष्ट्र कपल ने क्रिकेट बैट से की शिक्षिका की पिटाई, घर के सामने पेशाब करने का लगाया आरोप

कपल ने क्रिकेट बैट से की शिक्षिका की पिटाई, घर के सामने पेशाब करने का लगाया आरोप

महाराष्ट्र के लातूर में एक कपल ने पड़ोस की एक शिक्षिका को बैट से पीटा है। घटना लातूर शहर के मंत्री नगर की है। शिक्षिका पर घर के सामने पेशाब करने का आरोप लगाते कपल ने पिटाई कर दी।

बेटे संग पीड़ित महिला- India TV Hindi बेटे संग पीड़ित महिला

महाराष्ट्र के लातूर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक कपल ने पड़ोस की एक शिक्षिका की जमकर पिटाई कर दी। शिक्षिका को पति-पत्नी ने मिलकर क्रिकेट बैट से पीटा है। घटना लातूर शहर के मंत्री नगर की है। यहां रहने वाली शिक्षिका संगीता राजकुमार भोसले जिनकी उम्र 53 साल है, को पड़ोस में ही रहने वाले गोपाल भारतलाल दरक और उनकी पत्नी सपना गोपाल दरक ने घर के सामने पेशाब करने का आरोप लगाते हुए क्रिकेट बैट से पीटा। 

Image Source : IndiaTvपीड़ित शिक्षिका

मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं शिक्षिका

पीड़ित महिला की शिकायत पर शिवाजी नगर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मारपीट करने वाले पति-पत्नी के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, अभी तक आरोपी फरार हैं। मारपीट के बारे में बताते हुए पीड़ित शिक्षिका ने कहा कि मैं 10 तारीख को सुबह 6:00 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक के लिए दरक के घर के सामने से गुजर रही थी। उस वक्त गोपाल दरक और सपना दरक ने मेरा रास्ता रोक कर कहा, हमारे घर के सामने हमेशा ही पेशाब क्यों करती हो? ये बात कहते हुए मुझे क्रिकेट बैट से पीटना शुरू कर दिया। 

Image Source : IndiaTvपीड़िता को लगी गंभीर चोटें

शिक्षिका के हाथ-पैरों पर बैट चलाते रहे कपल  

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान मैंने चिल्लाकर लोगों को बुलाया, लेकिन वहां पर आए लोगों ने सिर्फ देखने का ही काम किया। किसी ने मेरी मदद नहीं की। इस बात का फायदा उठाते हुए वो मुझे लगभग आधे घंटे तक क्रिकेट बैट से मेरे हाथ और पैरों पर पीटते रहें। कुछ समय बाद मेरा बेटा आकर मुझे वहां से अस्पताल में ले गया। 

Image Source : IndiaTvआरोपी पति-पत्नी

पेशाब करने के आरोप पर क्या बोलीं शिक्षिका?

पेशाब करने के आरोप को लेकर पीड़ित शिक्षिक ने कहा कि मैं एक पढ़ी-लिखी औरत हूं और खुद टीचर हूं। मुझे भी शर्म है कि मैं ऐसा कैसे करूंगी। साथ ही मेरा घर इनके घर से 100 मीटर की दूरी पर है, तो फिर मैं क्यों इनके घर के सामने पेशाब करूंगी। मुझ पर इन्होंने झूठे आरोप लगाकर मारपीट की है, इसलिए इन पर शख्त कार्रवाई हो।
- आसिफ पटेल की रिपोर्ट

पॉल्यूशन को लेकर अलर्ट मोड में योगी सरकार, पराली जलाने की घटनाओं पर रोक के लिए उठाई ये कदम

"हुड़दंग मचाने वालों को छोडूंगा नहीं, मेरा हिसाब बाकी है", शिवसेना विधायक की धमकी; जानें पूरा मामला