A
Hindi News महाराष्ट्र प्राइवेट कंपनी के दफ्तर में महिला की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी, हत्या का मामला दर्ज

प्राइवेट कंपनी के दफ्तर में महिला की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी, हत्या का मामला दर्ज

महाराष्ट्र के पालघर शहर में 54 वर्षीय महिला का शव एक निजी कंपनी के दफ्तर से मिला है। वह इसी कंपनी में काम करती थी।

<p>प्राइवेट कंपनी के...- India TV Hindi प्राइवेट कंपनी के दफ्तर में महिला की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी, हत्या का मामला दर्ज

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर शहर में 54 वर्षीय महिला का शव (Deadbody of a Woman) एक निजी कंपनी के दफ्तर से मिला है। वह इसी कंपनी में काम करती थी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि महिला पालघर (Palghar) शहर में एक निवेश कंपनी में सचिव के तौर पर काम करती थी और वह शनिवार को काम के बाद घर नहीं लौटी। उन्होंने बताया कि इसके बाद परिवार के सदस्यों ने महिला को फोन करने की कोशिश की। 

पालघर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दशरथ पाटिल ने बताया कि जब महिला ने फोन नहीं उठाया तो परिवार के सदस्यों ने कंपनी के कार्यालय के सामने स्थित एक दुकान पर एक महिला दुकानदार को फोन किया और पता लगवाया कि क्या वह अब भी दफ्तर में है। पाटिल ने बताया कि दुकानदार कंपनी के कार्यालय में गई तो महिला अधिकारी को वहां खून से लथपथ पाया और उनके परिवार तथा पुलिस को सूचित किया। अधिकारी ने बताया कि महिला के शव पर चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि कातिल और हत्या की मंशा का पता लगाया जाना है। पाटिल ने बताया कि मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

दुकान में आग लगने के बाद विस्फोट, सात घायल

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक दुकान में गैस के सिलेंडर में आग लगने के बाद हुये धमाके में दो दमकलकर्मियों समेत सात लोग घायल हो गये । एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी । ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे वागले एस्टेट इलाके में ऑटो के कलपुर्जों की दुकान में आग लग गयी और इस आग ने पास के दो घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया । अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आरडीएमसी का एक दल भी वहां पहुंचा । उन्होंने बताया कि जब आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा था, उसी वक्त सिलेंडर में धमाका हो गया , इस घटना में सात लोग घायल हो गये । उन्होंने बताया कि घायलों में दो दमकलकर्मी भी शामिल हैं । उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।