A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में मंगलवार को भविष्य निधि कार्यालय के 31 वर्षीय एक कर्मचारी की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है।

महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार- India TV Hindi Image Source : PTI महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के ठाणे शहर में मंगलवार को भविष्य निधि कार्यालय के 31 वर्षीय एक कर्मचारी की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। कर्मचारी की मौत से स्टाफ यूनियन और प्रबंधन के बीच विवाद पैदा हो गया है।

यूनियन ने प्रबंधन पर एहतियाती उपायों का पालन करने में नाकाम रहने का आरोप लगाया है। ईपीएफ स्टाफ यूनियन के महासचिव राकेश आचार्य ने यह पुष्टि की है कि ठाणे शहर में भविष्य निधि कार्यालय के एक सामाजिक सुरक्षा सहायक की मंगलवार तड़के कोविड-19 से मौत हो गई।

ठाणे में अतिरिक्त सेंट्रल पीएफ कमिश्नर को दिये गए एक ज्ञापन में महाराष्ट्र के ईपीएफ स्टाफ यूनियन ने कहा कि उसने प्रबंधन को कई पत्र लिख कर केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी एहतियाती दिशानिर्देशों का पालन करने को कहा है।

यूनियन का आरोप है कि प्रबंधन ने महामारी के दौरान न्यूनतम कर्मचारियों के साथ काम करने के कमिश्नर के आदेश का भी पालन नहीं किया। यूनियन ने ज्ञापन में दावा किया है कि कार्यालय के कम से कम छह कर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।