A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के कई शहरों में ‘हर-हर महादेव’ फिल्म पर बवाल, NCP नेता जितेंद्र आह्वाड ने थिएटर पर बोला धावा

महाराष्ट्र के कई शहरों में ‘हर-हर महादेव’ फिल्म पर बवाल, NCP नेता जितेंद्र आह्वाड ने थिएटर पर बोला धावा

महाराष्ट्र में फिल्म ‘हर-हर महादेव’ को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। NCP नेता और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने इसी कड़ी में थिएटर पर धावा बोल दिया। उनके समर्थकों पर फिल्म देख रहे दर्शकों से मारपीट का भी आरोप है।

Har Har Mahadev Movie, Har Har Mahadev Movie Protest, Movie Protest Har Har Mahadev- India TV Hindi Image Source : INDIA TV NCP नेता जितेंद्र आह्वाड अपने समर्थकों के साथ।

ठाणे: महाराष्ट्र के कई शहरों में फिल्म ‘हर-हर महादेव’ को लेकर बवाल मचा हुआ है। NCP नेता जितेंद्र आह्वाड ने ठाणे के मल्टीप्लेक्स के अंदर घुसकर फिल्म को बंद करवा दिया। उनके समर्थकों पर आरोप है कि इस दौरान उन्होंने फिल्म देख रहे दर्शकों के साथ मारपीट की। इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें आह्वाड अपने समर्थकों के साथ मॉल पर हल्ला बोलते हुए नजर आते हैं। वीडियो में साफ नजर आता है कि उन्होंने थिएटर में चल रही फिल्म को जबरन बंद करवा दिया।

आव्हाड और समर्थकों पर मामला दर्ज
एक दर्शक के साथ हुई कथित मारपीट के बाद जितेंद्र आह्वाड समेत NCP के 100 नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ठाणे के मॉल में ‘हर हर महादेव फिल्म’ का शो जबरन बंद कर एक फिल्म दर्शक के साथ मारपीट करने के जुर्म में उनके खिलाफ IPC की धारा 141,143,146,149,323,504 और मुंबई पुलिस की धारा 37/135 के तहत वर्तकनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया हैं। जितेंद्र आह्वाड ने फिल्म में इतिहास को लेकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इसी के साथ महाराष्ट्र में फिल्म को लेकर सियासत तेज हो गई है।


राम कदम ने आव्हाड पर साधा निशाना
बीजेपी नेता राम कदम ने आव्हाड पर निशाना साधते हुए कहा, ‘NCP नेता और पूर्व मंत्री अपने कार्यकर्ताओं के साथ मॉल में घुसे, जबरन दुकानें बंद करवाईं और फिल्म देखने आए लोगों से इनके कार्यकर्ताओं ने इनके सामने ही मारपीट की। आपको कानून हाथ में लेने की इजाजत किसने दी? अब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे जैसी खामोश बैठने वाली सरकार नहीं है। जो भी कानून हाथ में लेगा उसपर कड़ी कार्रवाई होगी। यदि NCP नेताओं को फिल्म से आपत्ति है तो क्या वे लोगों को पीटेंगे? आपत्ति दर्ज कराने के कई लोकतांत्रिक तरीके हैं।’