A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के अमरावती में भीषण सड़क हादसा, 200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की हुई मौत

महाराष्ट्र के अमरावती में भीषण सड़क हादसा, 200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की हुई मौत

हादसे का शिकार हुए लोग तेलंगाना ग्रामीण बैंक के कर्मचारी थे और द्वारका नगर, आदिलाबाद, तेलंगाना के निवासी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित जिले के पर्यटन स्थल चिखलदरा की ओर जा रहे थे।

Maharashtra- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महाराष्ट्र के अमरावती में भीषण सड़क हादसा

मरावती: महाराष्ट्र के अमरावती के मडकी गांव के पास रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसमें 4 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही चार अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी हालात नाजुक बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, रविवार को अमरावती-चिखलदरा रोड पर मडकी गांव में एक कार के 200 फीट गहरी खाई में गई। हादसे के दौरान कार में तेलंगाना की एक बैंक अधिकारी सवार थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उनकी मारुति अर्टिगा कार घने कोहरे के कारण नियंत्रण खो बैठी और सड़क से उतरकर मडकी गांव के पास एक घाटी में गिर गई। मृतक यात्रियों की पहचान शेख सलमान शेख चांद, शिव कृष्ण अदंकी, वैभव लक्ष्मण गुल्ली, और वनपरथी कोटेश्वर राव के रूप में की गई है। वहीं घायलों की पहचान जे श्यामलिंगा रेड्डी, सुमन कटिका, योगेश यादव और हरीश मुथिनेनी के रूप में हुई है।

कुछ दिनों पहले मुंबई में भी हुआ था भीषण हादसा 

वहीं इससे पहले 11 सितंबर को मुंबई में मरीन ड्राइव की तरफ जा रही कार भी हादसे का शिकार हो गई थी। इसमें भी 2 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने बताया था कि तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ था। हादसे के बाद कार में आग लग गई। हादसे के दौरान केवल 3 लोग ही कार से बाहर निकल पाए, जबकि 2 लोगों की आग में जलने की वजह से मौत हो गई थी।  

एक अधिकारी ने इस हादसे को लेकर बताया था कि कार सवार सभी लोग मानखुर्द इलाके के रहने वाले थे। ये लोग रविवार के दिन घाटकोपर में एक पार्टी में गए थे, जिसके बाद ये सभी मरीन ड्राइव घूमने जा रहे थे,  तभी ये हादसा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि हादसे में मारे गए और बचाए गए सभी युवकों की आयु 18-25 वर्ष के बीच थी। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। इस दौरान चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई। कार सीएनजी से चलने वाली थी। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक कार में आग लग गई थी।