A
Hindi News महाराष्ट्र NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

अनुसार, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने एक एजेंसी के जरिए घर में काम करने के लिए एक महिला को काम पर रखा था। अब चोरी की घटना के बाद महिला नौकरानी फरार चल रही है। जिसके बाद चोरी का शक उसी पर जा रहा है।

समीर वानखेड़े के घर लाखों की चोरी- India TV Hindi Image Source : FILE समीर वानखेड़े के घर लाखों की चोरी

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े और मशहूर अभिनेत्री क्रांति रेडकर और के घर में चोरी हो गई है। चोरी की घटना के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साढ़े चार लाख रुपए की हुई चोरी 

बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े के घर से लगभग साढ़े चार लाख रुपए चोरी हुई है। वहीं इस चोरी के बाद घर में काम करने वाली नौकरानी गायब है, जिसके बाद नौकरानी पर ही इस चोरी का शक जताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ज्वैलरी और पैसे कुल मिला कर साढ़े चार लाख चोरी हुई है।

एजेंसी के जरिए नौकरानी को रख था काम पर 

मीडिया में आई जानकरी के अनुसार, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने एक एजेंसी के जरिए घर में काम करने के लिए एक महिला को काम पर रखा था। अब चोरी की घटना के बाद महिला नौकरानी फरार चल रही है। जिसके बाद चोरी का शक उसी पर जा रहा है। फिलहाल पुलिस उस एजेंसी से पूछताछ कर रही है जिसने महिला को नौकरी पर रखा था और महिला का पता जानने की कोशिश कर रही है।