A
Hindi News महाराष्ट्र Coronavirus: नवी मुंबई में लॉकडाउन 13 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ाया गया

Coronavirus: नवी मुंबई में लॉकडाउन 13 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ाया गया

नवी मुंबई में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर प्रशासन ने शहर में एक हफ्ते और लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है।

lockdown extended in navi mumbai । Coronavirus: नवी मुंबई में लॉकडाउन 13 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ाया- India TV Hindi Image Source : PTI Lockdown Representational Image

मुंबई. नवी मुंबई में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर प्रशासन ने शहर में एक हफ्ते और लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। शहर में 13 जुलाई से 19 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा। इससे पहले यहां 3 जुलाई से 13 जुलाई तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया था, लेकिन संक्रमण के मामले कम नहीं हुए इसलिए अब प्रशासन ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है।

शिलांग में सोमवार से दो दिनों का लॉकडाउन

मेघालय में एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 76 नए मामले सामने आने के बाद राज्य सरकार ने राजधानी शिलांग में सोमवार से दो दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने कहा कि यह निर्णय कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने और कोरोना वायरस को लेकर जारी दिशानिर्देशों के प्रति लोगों की गंभीरता सुनिश्चित करने के लिए लिया गया है। शनिवार को राज्य में संक्रमण के 76 नए मामलों की पुष्टि हुई जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 312 हो गए। अधिकारियों के अनुसार फिलहाल 215 मरीजों का इलाज चल रहा है।