A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के लातूर में बस और कार के बीच भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के लातूर में बस और कार के बीच भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

Maharashtra Accident: पुलिस अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पलट गई। घायलों को लातूर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Maharashtra Accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Maharashtra Accident

Highlights

  • लातूर में बस और कार के बीच भीषण टक्कर
  • कार में दो महिलाओं समेत छह लोग सवार थे
  • 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के लातूर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल यहां एक कार राज्य परिवहन की बस से टकरा गई, जिसमें 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हैबतपुर गांव में उदगीर-नालेगांव मार्ग पर हुआ। कार में दो महिलाओं समेत छह लोग सवार थे। वे तुलजापुर में एक मंदिर में दर्शन करके नांदेड़ लौट रहे थे, रास्ते में उनकी कार महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस से टकरा गई। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पलट गई। घायलों को लातूर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया था। उन्होंने कहा कि हम जांच कर रहे हैं और मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में भी हुआ था बस एक्सीडेंट 

हालही में जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक बस चालक के नियंत्रण खोने से बस खाई में जा गिरी थी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी और 12 घायल हो गए थे। जम्मू से सुरनकोट यात्रियों को लेकर जा रही एक बस राजौरी के मंजाकोट के डेरी रेल्योत इलाके में चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई थी और खाई में गिर गई थी। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी और 12 घायल हो गए थे।