A
Hindi News महाराष्ट्र बीजेपी नेता नारायन राणे के बेटे नीलेश राणे हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारन्टीन

बीजेपी नेता नारायन राणे के बेटे नीलेश राणे हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारन्टीन

महाराष्ट्र में भाजपा नेता नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

<p>Nilesh Rane</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Nilesh Rane

महाराष्ट्र में भाजपा नेता नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नीलेश राणे ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। नीलेश राणे ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लोगों से गुजारिश की है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी उनसे आकर मिले हैं, वे सभी कृपया अपनी कोरोना जांच करवा लें। 

नीलेश राणे ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण सामने आने के बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई है। आज आई रिपोर्ट में वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राणे ने लिखा है कि डॉक्टरों की सलाह पर वे घर पर ही क्वारन्टीन हो गए हैं। साथ ही उन्होंने गुजारिश की है कि जो लोग उनसे पिछले कुछ दिनों में आकर मिले हैं वे कृपया खुद भी अपनी जांच करवा लें।  

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल कोरोना पॉजिटिव

पूर्व रक्षामंत्री और दिवंगत भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल कोरोवायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। भाजपा नेता उत्पल ने ट्वीट किया, "डॉक्टरों की सलाह पर और सही तरीके से इलाज के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगल कामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद।" इससे पहले, जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद, उत्पल पर्रिकर ने शनिवार शाम संवाददाताओं को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा था, “संक्रमण के लक्षण मामूली हैं, इसलिए मैं घर पर पृथकवास में रहूंगा।” केंद्रीय रक्षा और आयुष राज्यमंत्री श्रीपद नाइक भी पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वह उत्तरी गोवा सीट से लोकसभा सांसद हैं।