A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से की मुलाकात

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से की मुलाकात

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल एमएनएस प्रमुख राजठाकरे से मिलन पहुंचे हैं। इसके साथ ही अटकलों का दौर शुरू हो गया है।

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल

मुंबई: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की हैं।  इन दोनों नेताओं की इस मुलाकात के साथ ही अटकलों का दौर शुरू हो गया है। खासतौर से प्रदेश में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीप के बीच गठबंधन के बीच बीजेपी को भी एक ऐसे साथी की तलाश है जो  शिवसेना के मराठी वोट बैंक में सेंध लगाई जाए। इसकी संभावना पार्टी को राज ठाकरे में नजर आती है। अगर राज ठाकरे उत्तर भारतीयों को लेकर  अपना स्टैंड बदल सकते हैं तो बीजेपी इस विकल्प पर विचार कर सकती है। 

हालांकि इस पर स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक चंद्रकांत पाटिल राजठाकरे के उन सभी भाषणों को सुनकर आए हैं जो उन्होंने उत्तर भारतीयों को लेकर दिए हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले बीजेपी क्लिएरिटी चाहती है। महाराष्ट्र बीजेपी कोई भी फैसला लेने से पहले केंद्रीय नेतृत्व से बात करेगी। वहीं एमएनएस का भी ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है, लेकिन मराठी वोट बैंक में अभी भी इस पार्टी का दबदबा है। ऐसे में बीजेपी के प्रस्ताव एमएनएस विचार कर सकती है।