A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 13 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 13 मजदूरों की मौत

लोहे की सरिया से भरी हुई एक ट्रक सामने से आ रही एक गाड़ी को बचाने के चक्कर में खुद ही पलट गई और ट्रक में सवार 12 मजदूर सरिया के नीचे दबने और धसने से मौत के मुह में चले गये। फिलहाल पुलिस टीम अब भी मौके पर मौजूद है।

महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 12 मजदूरों की मौत, कई जख्मी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 12 मजदूरों की मौत, कई जख्मी

मुंबई। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंदखेड़ा राजा तालुका कर तलेगांव फाटक के पास शुक्रवार को सड़क दुर्घटना हो गई। महाराष्ट्र के बुलढाणा ज़िले में हुए सड़क हादसे में 13 मज़दूरों की मृत्यु हो गई है। बुलढाणा के ज़िला कलेक्टर एस राममूर्ति ने बताया, "ट्रक में 16 मज़दूर जा रहे थे। हादसे में 2 लोग घायल हो गए जिन्हें जालना के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।" इसके अलावा घायलों को जालना जिला के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दर्दनाक हादसे में घायल मजदूरों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। 

लोहे की सरिया से भरी हुई एक ट्रक सामने से आ रही एक गाड़ी को बचाने के चक्कर में खुद ही पलट गई और ट्रक में सवार 12 मजदूर सरिया के नीचे दबने और धसने से मौत के मुह में चले गये। फिलहाल पुलिस टीम अब भी मौके पर मौजूद है। हादसे में मरे मजदूरों में से ज्यादातर मजदूर उत्तर प्रदेश और बिहार के हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिंदखेराजा तहसील के तढेगाव के पास समृद्धि महामार्ग पर एक डंपर पर लोहे की छड़ लदी हुई थीं। बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से डंपर सड़क पर फिसल कर पलट गया।