A
Hindi News महाराष्ट्र मनसुख हिरेन केस: ATS ने 25 लोगों के बयान दर्ज किए, सचिन वाजे की भी कस्टडी मांगेगी

मनसुख हिरेन केस: ATS ने 25 लोगों के बयान दर्ज किए, सचिन वाजे की भी कस्टडी मांगेगी

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर से बरामद विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो के कथित मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में ATS ने 25 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

munsukh hiren death case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मनसुख हिरेन केस: ATS  ने 25 लोगों के बयान दर्ज किए, सचिन वाजे की भी कस्टडी मांगेगी

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर से बरामद विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो के कथित मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में ATS  ने 25 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसके अलावा एटीएस 3 सीनियर पुलिस अधिकारियों से भी पूछताछ कर चुकी है। साथ ही आज पूछताछ के लिए एटीएस सचिन वाजे की भी कस्टडी मांगेगी। बता दें कि मनसुख हिरेन केस में गुरुवार को एक नया खुलासा हुआ है। महाराष्ट्र एटीएस के एक अधिकारी के मुताबिक मनसुख को जब नाले में फेंका गया, तब तक वे जिंदा थे। रिपोर्ट में सामने आया है कि मनसुख की मौत पानी में डूबने से हुई थी। उनकी लाश के मुंह से भी पुलिस ने 5 रुमाल बरामद किए थे जिसके बाद ATS ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

मनसुख की पत्नी विमला ने आरोप लगाया था कि उनके पति के हत्या की गई है इसके बाद एटीएस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। अपने बयान में विमला ने कहा कि उनके पति एक अच्छे तैराक थे और वो डूब नहीं सकते। उन्होंने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे पर हत्या का आरोप लगाया था।

वाजे को मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने और हिरेन की हत्या में भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया गया है। अंबानी के घर बाहर कार मिलने से पहले वाजे इसका इस्तेमाल कर रहे थे। 4 मार्च से लापता होने के बाद हिरेन का शव नाले में मिला था।