A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Fire: ठाणे में भिवंडी इलाके के फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, यह आग 3 गोदामों में फैली, कोई ​हताहत नहीं

Maharashtra Fire: ठाणे में भिवंडी इलाके के फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, यह आग 3 गोदामों में फैली, कोई ​हताहत नहीं

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी क्षेत्र में एक फर्नीचर गोदाम में आग लग गई। सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड के चार वाहन मौके पर पहुंच गए। यह आग 3 गोदाम में फैल गई। भिवंडी इलाके के एक फर्नीचर गोदाम में यह भीषण आग गुरुवार देर को लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। अभी तक किसी को चोट लगने या हताहत होने की जानकारी नहीं है।

Fire in Thane- India TV Hindi Image Source : ANI Fire in Thane

Highlights

  • आग तड़के करीब 1.40 बजे लगी
  • आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है
  • किसी को चोट लगने या हताहत होने की जानकारी नहीं

Maharashtra Fire: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी क्षेत्र में एक फर्नीचर गोदाम में आग लग गई। सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड के चार वाहन मौके पर पहुंच गए। यह आग 3 गोदाम में फैल गई। भिवंडी इलाके के एक फर्नीचर गोदाम में यह भीषण आग गुरुवार देर को लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। अभी तक किसी को चोट लगने या हताहत होने की जानकारी नहीं है।

भिवंडी इलाके में सुमारस चामुंडा कॉम्प्लेक्स में एक फर्नीचर गोदाम में लगी आग बाद तें 3 और गोदामों में फैल गई है। आग तड़के करीब 1.40 बजे लगी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। भिवंडी दमकल विभाग ने कहा, आग बुझाने का काम अभी जारी है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह मुंबई में भी भीषण आग लग गई थी। मध्य मुंबई के ताड़देव इलाके के गोवालिया टैंक में कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर यह आग लगी थी। इस आग पर भी बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका था। इस आग को बुझाने के लिए बड़ी संख्या में दमकल विभाग के वाहनों ने बड़ी मशक्कत की थी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने इस आग को लेवल-3 (बड़ी) आग के रूप में चिह्नित किया गया था।