A
Hindi News महाराष्ट्र स्कूल के कार्यक्रम में बड़ा हादसा, 43 से ज्यादा छात्र घायल, कैबिनेट मंत्री भी थे मौजूद

स्कूल के कार्यक्रम में बड़ा हादसा, 43 से ज्यादा छात्र घायल, कैबिनेट मंत्री भी थे मौजूद

लातूर जिले में एक स्कूल में कार्यक्रम के दौरान हादसा होने से 43 से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं। सभी घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री संजय बनसोडे भी मौजूद थे।

स्कूल के कार्यक्रम में हादसा होने से कई छात्र हुए घायल।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्कूल के कार्यक्रम में हादसा होने से कई छात्र हुए घायल।

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक स्कूल के कार्यक्रम में हादसा होने की वजह से 43 से ज्यादा छात्रों के घायल होने की सूचना मिल रही है। वहीं इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री भी मौजूद थे। मंत्री जी की मौजूदगी में ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि स्कूल में किसी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री संजय बनसोडे को भी बुलाया गया था। वहीं इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें कई छात्र घायल हो गए हैं। सभी घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

छात्रों के लिए बनाई गई थी लकड़ी की सीट

बता दें कि पूरा मामला लातूर जिले के आलमला क्षेत्र की है। यहां के एक स्कूल में औसा तालुका स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का आयोजन आलमला में विश्वेश्वरैया शिक्षण प्रसारक मंडल के परिसर में आयोजित किया गया था। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री संजय बनसोडे को करना था। इसके लिए कैबिनेट मंत्री संजय बनसोडे वहां पहुंच भी गए। इसी बीच कैबिनेट मंत्री के पहुंचते ही उस स्थान पर लगी लकड़ी की सीट गिर गई। वहीं लकड़ी की सीट गिरने से कार्यक्रम में आए 43 से ज्यादा छात्र घायल हो गए। 

लकड़ी की सीट टूटने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में छात्रों की संख्या अधिक होने के कारण छात्रों के बैठने के लिए लकड़ी की सीटों की व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री संजय बनसोडे को शामिल होना था। उसी समय छात्रों की बढ़ती संख्या के कारण लकड़ी की बैठने की व्यवस्था ध्वस्त हो गई। लड़की की बनाई गई सीट गिरने की वजह से 43 से ज्यादा छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को औसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ अन्य घायलों को इलाज के लिए लातूर भेज दिया गया है। हादसे में कुल 43 से ज्यादा छात्र घायल हुए हैं।

(लातूर से आसिफ पटेल की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

एक ही फ्रेम में बात करते नजर आए उद्धव और राज ठाकरे, सामने आया खास VIDEO; फिर साथ होंगे दोनों भाई?

154 करोड़ का बैंक घोटाला: कांग्रेस विधायक सुनील केदार 20 साल बाद दोषी करार, जानें क्या है ये मामला