A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई 15 नए मामलों के साथ मुंबई के धारावी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 43 पहुंची, अब तक 4 की मौत

15 नए मामलों के साथ मुंबई के धारावी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 43 पहुंची, अब तक 4 की मौत

एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या में तेज इजाफा हुआ है। धारावी में आज कोरोना वायरस के 15 नए मामले सामने आए हैं।

<p>Dharavi Mumbai</p>- India TV Hindi Image Source : AP Dharavi Mumbai

एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या में तेज इजाफा हुआ है। धारावी में आज कोरोना वायरस के 15 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 43 हो गए हैं। वहीं अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। बेहद घने बसे धारावी इलाके में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों में प्रशासन की नींद उड़ा दी है। बता दें कि पिछले ​हफ्ते से धारावी में प्रत्येक घर में कोरोना वायरस की जांच शुरू कर दी गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव गांधी कॉम्पलेक्स में बने क्वारेंटीन सेंटर से 9 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। ये सभी धारावी के हाई रिस्क जोन सोशल नगर और मदीना नगर के मरीज से संबंधित हैं। इस व्यक्ति की मौत केईएम हॉस्पिटल में हो गई थी। इसके अलावा 6 मामले शास्त्री नगर झोपड़ पट्टी से हैं। वहीं 2 लोग जनता चॉल से पॉजिटिव पाए गए हैं। इन्हें मिलाकर अभी तक 43 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। धारावी में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।  

धारावी के अलग अलग क्षेत्रों की बात करें तो डॉ.बलीगा नगर के 5 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं वहीं 2 की मौत हो चुकी है। वहीं वैभव अपार्टमेंट में 2 मुकुंद नगर में 9, मदीना नगर में 2, धनवाड़ा चॉल में 1, मुस्लिम नगर में 5, सोशल नगर में 6, जनता सोसाइटी में 4, कल्याणवाड़ी में 2, पीएमजीपी कॉलोनी में 1, मुरुगन चॉल में 1, राजीव गांधी चॉल में 1, शास्त्री नगर में 4 नए मामले सामने आए हैं।