A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई कोरोना वायरस से ठीक हो चुके फिलीपींस के नागरिक की मुंबई में मौत

कोरोना वायरस से ठीक हो चुके फिलीपींस के नागरिक की मुंबई में मौत

मुंबई में कोरोना वायरस के संकट के बीच एक और मौत का मामला सामने आया है। मृतक फिलीपींस का नागरिक है गौरतलब है कि यह व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव पाया गया था।

Corona Virus- India TV Hindi Corona Virus

मुंबई में कोरोना वायरस के संकट के बीच एक और मौत का मामला सामने आया है। मृतक फिलीपींस का नागरिक है। गौरतलब है कि यह व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन इलाज के बाद यह ठीक हो गया था। इसे मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल से एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां कल इसकी मृत्यु हो गई। व्यक्ति की उम्र 68 साल है और यह किडनी और सांस संबंधी बीमारी से पीड़ित था। 

मुंबई की म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने आधिकारिक बयान में बताया कि यह व्यक्ति कोरोना पहली जांच में कोरोना पोजिटिव के तौर पर डिटेक्ट हुआ। लेकिन फिर नेगेटिव डिटेक्ट हुआ तो उसे दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया। ऐसे में ये मौत हुई है तो सवाल खड़े हो रहे है कि पहले पोजिटिव फिर नेगेटिव कैसे हो गया। 

corona Death

वहीं महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र में सोमवार सुबह कोरोना वायरस के 15 नए मामले सामने आए हैं। इसमें अकेले मुंबई में 14 नए केस और पुणे में एक पॉजिटिव केस आए हैं। राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या अब बढ़कर 89 हो गई है। जो कि देश भर में सबसे ज्यादा है। वहीं राज्य में 2 लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है। राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के लगभग सभी बड़े शहर लॉकडाउन कर दिए गए हैं। इसके साथ ही लोकल ट्रेन, मेट्रो और अन्य शहरी एवं अंतरराज्यीय परिवहन रोक दिए गए हैं।