A
Hindi News महाराष्ट्र Mumbai local train: मुंबई में लोकल ट्रेनों में टेक्निकल वजहों से सेवाएं हुईं ठप, स्टेशनों के बाहर भारी भीड़, देखें VIDEO

Mumbai local train: मुंबई में लोकल ट्रेनों में टेक्निकल वजहों से सेवाएं हुईं ठप, स्टेशनों के बाहर भारी भीड़, देखें VIDEO

पश्चिम रेलवे ने ट्विटर पर ये जानकारी दी कि दहिसर और बोरीवली स्टेशन के बीच लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित हैं और ट्वीट भी किया। 

Mumbai local train- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Mumbai local train

Highlights

  • मुंबई में लोकल ट्रेनों में टेक्निकल वजहों से सेवाएं हुईं ठप
  • स्टेशनों के बाहर जमा हुई भारी भीड़
  • रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे

Mumbai local train: मुंबई की वेस्टर्न लाइन लोकल सेवा के आज गड़बड़ होने की बात सामने आई है। दरअसल दहिसर और बोरीवली स्टेशन के बीच ओवर हेड वायर टूटने से टूटा विरार से चर्चगेट जानेवाली वाली गाडियां प्रभावित हुईं और 15 मिनट तक मुंबई लोकल ट्रेन की सेवाएं बाधित रहीं। 

पश्चिम रेलवे ने ट्विटर पर ये जानकारी दी कि दहिसर और बोरीवली स्टेशन के बीच लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित हैं और ट्वीट किया, "दहिसर-बोरीवली के बीच ओवरहेड बिजली के तार टूटने के कारण ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है। बहाली का काम प्रगति पर है और जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। असुविधा के लिए गहरा खेद है।"

टेक्निकल गड़बड़ी की वजह से करीब 15 मिनट तक लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित रहीं। सुबह करीब 5.50 बजे ट्रेन सेवाएं ठप हो गईं, जिससे सैकड़ों यात्री लोकल ट्रेनों और विभिन्न स्टेशनों के प्लेटफॉर्म पर सुबह की भीड़ के दौरान फंस गए। इस दौरान रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।