A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई महाराष्‍ट्र: सीएम फडणवीस का बंगला 'वर्षा' डिफॉल्‍टर घोषित, पानी का 7.5 लाख का बिल बकाया, 18 मंत्रियों के बंगले भी लिस्‍ट में

महाराष्‍ट्र: सीएम फडणवीस का बंगला 'वर्षा' डिफॉल्‍टर घोषित, पानी का 7.5 लाख का बिल बकाया, 18 मंत्रियों के बंगले भी लिस्‍ट में

करीब 7.5 लाख रुपए के पानी के बिल के बकाए के चलते राज्य के मुख्यमंत्री के बंगले को डिफॉल्टर सूची में डाल दिया गया है।

<p>Devendra Fadnavis</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Devendra Fadnavis

यदि कहावत यदि चिराग तले अंधेरा का ताजा उदाहरण देखना हो तो आप मुंबई आ जाइए। यहां करीब 7.5 लाख रुपए के पानी के बिल के बकाए के चलते राज्‍य के मुख्यमंत्री के बंगले को डिफॉल्‍टर सूची में डाल दिया गया है। वहीं ब्रिहंमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) की कार्रवाई का हंटर दूसरे मंत्रियों पर भी पड़ा है जिन पर लाखों रुपए का पानी का बिल बकाया है। 

बीएमसी ने मुंबई में पानी का बिल न जमा करने वाले बड़े डिफॉल्‍टर्स की लिस्‍ट जारी की है। जिसमें राज्‍य के मुख्‍यमंत्री देवेंद फडणनीव का बंगला 'वर्षा' भी शामिल है। बीएमसी के अनुसार राज्‍य के मुख्‍यमंत्री के बंगले के ऊपर 7,44,981 रुपए का पानी का बिल बकाया है। जिसके चलते बीएमसी ने इस बंगले को डिफॉल्‍टर्स की लिस्‍ट में डाल दिया है। 

Devendra Fadnavis 

इसके अलावा बीएमसी की कार्रवाई का ये हंटर राज्‍य के 18 मंत्रियों पर भी पड़ा है। इन मंत्रियों के आवास भी डिफॉल्‍टर्स की सूची में शामिल है। इन मंत्रियों के आवास पर भी पानी के बिल के नाम पर लाखों रुपए का बिल बकाया है।

 

Related Video