A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर नागपुर में कोरोना वायरस के 36 मामले निगेटिव पाए गए, प्रशासन ने ली राहत की सांस

नागपुर में कोरोना वायरस के 36 मामले निगेटिव पाए गए, प्रशासन ने ली राहत की सांस

कोरोना वायरस को लेकर बढ़ते खौफ के बीच नागपुर से अच्छी खबर आई है। यहां कोरोना वायरस के 36 संदिग्ध व्यक्तियों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं।

<p>Corona Virus Cases in Nagpur</p>- India TV Hindi Corona Virus Cases in Nagpur

कोरोना वायरस को लेकर बढ़ते खौफ के बीच नागपुर से अच्छी खबर आई है। यहां कोरोना वायरस के 36 संदिग्ध व्यक्तियों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं। अचानक तीन दर्जन से अधिक मामलों के सामने आने के बाद से पसोपेश में फंसे जिला प्रशासन को इस खबर से काफी राहत मिली है। बता दें कि बुधवार को इन 36 लोगों के टेस्ट के नमूने लैब में टेस्ट के लिए भेजे गए थे। फिलहाल इन लोगों को विधायक के निवास पर बने केंद्र में निगरानी में रखा गया था। वहीं कोरोना का लक्षण न दिखाई देने के चलते 23 यात्रियों को घर भेज दिया गया था। 

महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। राज्य में कोरोना से पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर अब 128 हो गई है। इससे पहले कल मुंबई में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे। इसके अलावा राज्य के सांगली जिले में एक ही परिवार के 5 लोग भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। 

भारत के किस राज्य में क्या है कोरोना का हाल, एक क्लिक पर जानिए यहां... 

अधिकारियों ने बताया कि वहीं दूसरी ओर कुछ अच्छी खबर भी है कि मुंबई में कोरोना वायरस के 12 उपचाराधीन मरीज ‘ठीक’ हो गये हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि 27 नए मरीजों में से 10 मुंबई से हैं, सांगली जिले से नौ, पुणे के तीन लोग हैं, सतारा से दो मामले हैं और अहमदनगर, कल्याण-डोंबीवली और ठाणे से एक-एक मामले सामने आए हुए हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से आठ लोगों का पश्चिम एशियाई देशों के दौरे का इतिहास है तथा आठ अन्य अमेरिका, ब्रिटेन और दक्षिण अमेरिका से लौटे थे।