A
Hindi News महाराष्ट्र रिजॉर्ट में अर्धनग्न अवस्था में डांस, उड़ाए जा रहे थे नोट, छापेमारी में 6 लड़कियों सहित 18 गिरफ्तार

रिजॉर्ट में अर्धनग्न अवस्था में डांस, उड़ाए जा रहे थे नोट, छापेमारी में 6 लड़कियों सहित 18 गिरफ्तार

रिजॉर्ट में छापेमारी के दौरान जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें 6 युवतियां, भंडारा के डॉक्टर और व्यापारियों सहित 12 पुरुष शामिल हैं।

रिजॉर्ट में छापेमारी- India TV Hindi रिजॉर्ट में छापेमारी

महाराष्ट्र: नागपुर के उमरेड के करहंडला के रिजॉर्ट में चल रहे अश्लील डांस पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए 18 लोगों को हिरासत में लिया है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें  नागपुर की 6 युवतियां, भंडारा के डॉक्टर और व्यापारियों सहित 12 पुरुष शामिल हैं। नागपुर ग्रामीण पुलिस विभाग ने बुधवार देर रात तक छापेमारी की कार्रवाई कर अश्लील नाच-गाना करते हुए 6 युवतियों और 12 पुरुषों को हिरासत में लिया। 

युवतियों की उम्र 20 से 24 वर्ष के बीच

इस कार्रवाई में उमरेड में संचालित निजी रिजॉर्ट संचालकों में भी खलबली मच गई है। नागपुर ग्रामीण पुलिस कि लोकल क्राइम ब्रांच की टीम को यहां रंगारंग पार्टी के आयोजन की खबर मिली। इस सूचना के बाद देर रात 12:00 बजे के बाद लोकल क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी की। हिरासत में ली गई युवतियों की उम्र करीब 20 से 24 वर्ष के बीच जी बताई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ धारा 294 ,114, 34, सह धारा 131, (अ) 33,110, 112, 117 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

डांस कर रही बालाओं पर नोट उड़ाए गए

शराब के पैग छलकाते हुए अर्धनग्न अवस्था में डांस कर रही बालाओं पर नोट उड़ाए जा रहे थे। अचानक पुलिस पहुंची और सभी के होश उड़ गए। नागपुर ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई उमरेड के करहंडला के एक निजी रिजॉर्ट पर की गई। पुलिस ने घटनास्थल से डीजे उपकरण, दो लैपटॉप, विदेशी शराब और 1,30000 नगद समेत कुल 3,72,324 का माल जब्त किया है। 

यह पार्टी किसने आयोजित की, इसके लेकर कोई जानकारी सामने नहीं हई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस विभाग का दस्ता उमरेड उपविभाग में गश्त कर रहा था। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई और अनुमति मिलते ही दस्ते ने देर रात रिजोर्ट में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया।