A
Hindi News महाराष्ट्र शरद पवार के करीबी अमित शाह से मिले? दावे पर जयंत पाटिल ने दी सफाई, कहा- कल शाम मैं था....

शरद पवार के करीबी अमित शाह से मिले? दावे पर जयंत पाटिल ने दी सफाई, कहा- कल शाम मैं था....

जयंत पाटिल ने अमित शाह से मुलाकात को लेकर कहा, यह किसने बताया? आपको उनसे पूछना चाहिए जो ये सब कह रहे हैं। कल शाम मैं शरद पवार के आवास पर था। मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई।

महाराष्ट्र की राजनीति...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र की राजनीति में फिर भूचाल

महाराष्ट्र के एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल ने उन खबरों को खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के आवास पर थे। जब जयंत पाटिल से अमित शाह से मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "आपको यह किसने बताया? आपको उनसे पूछना चाहिए जो ये सब कह रहे हैं। कल शाम मैं शरद पवार के आवास पर था। मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई।'' 

"...वो मेरे लिए इंटरटेनमेंट हैं"

जयंत पाटिल ने कहा कि बाद में उन्होंने अपने घर पर वरिष्ठ सहयोगियों अनिल देशमुख, राजेश टोपे और सुनील भुसारा से मुलाकात की। उन्होंने कहा, "वे रात 1:30 बजे तक मेरे घर पर थे। मैं आज सुबह फिर शरद पवार से मिला। जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाईं उन्हें जवाब देना चाहिए कि मैं किस वक्त पुणे में अमित शाह से मिला और सबूत दिखाएं। मैं हमेशा शरद पवार के साथ हूं। ऐसी अटकलें बंद होनी चाहिए।" उन्होंने कहा, "जो लोग घर पर बैठकर मुझे बदनाम कर रहे हैं वो मेरे लिए इंटरटेनमेंट हैं। मैं शरद पवार के साथ हमेशा हूं। रही बात विधानसभा की तो मैं यही कहूंगा कि वहां हम ऐसे ही बातचीत करते हैं।"

"मैं आपके सामने हाजिर हूं"

उन्होंने कहा, "मेरी मुंबई प्रदेश की मीटिंग आज है। यह पहले ही मीटिंग निश्चित थी। सभी के लिए आज आना आसान होता है। चैनल पर चल रही न्यूज और मीटिंग का कोई संबंध नहीं है। अमित शाह के स्टेटमेंट पर कोई जानकारी नही हैं। कल से में मुंबई में ही हूं। मैं किसी से मिला नहीं हूं। अमित भाई पुणे में आए हैं, मुझे केवल यही पता है। मैं आपके सामने हाजिर हूं। मुझे किसी का कोई फोन नहीं आया है।"

चर्चा में कैसे आईं ये अटकलें?

बता दें कि विधायक दल के नेता और प्रदेश के एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल के अजित पवार गुट में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। ये अटकलें तब चर्चा में आई जब जयंत पाटिल और अजित गुट के सुनील तटकरे को विधानसभा परिसर में मजाक और बातचीत करते देखा गया था। वहीं, चुनाव आयोग ने एनसीपी पार्टी और चुनाव चिन्ह पर अजित गुट के दावे पर निर्णय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में संकेत है कि मामला फिर से गरमाना शुरू हो सकता है।