A
Hindi News महाराष्ट्र अक्षय कुमार की शिवाजी पर बन रही फिल्म को लेकर NCP विधायक जितेंद्र अहवाड ने बोला हमला, पढ़िए पूरी डिटेल

अक्षय कुमार की शिवाजी पर बन रही फिल्म को लेकर NCP विधायक जितेंद्र अहवाड ने बोला हमला, पढ़िए पूरी डिटेल

एनसीपी विधायक जितेंद्र अहवाड को वर्तक नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद एनसीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसी बीच शनिवार को जितेंद्र अहवाड ने कई बातें प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। उन्होंने अक्षय कुमार की शिवाजी पर बन रही फिल्म में उनके किरदार निभाने को लेकर भी कटाक्ष किया।

जितेंद्र अहवाड- India TV Hindi Image Source : FILE जितेंद्र अहवाड

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से विधायक जितेंद्र अहवाड को वर्तक नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसी बीच लगातार  एनसीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी रहा। वर्तकनगर पुलिस ने शुक्रवार को विवियाना मॉल के एक सिनेमा हॉल में एक जोड़े की पिटाई के मामले में गिरफ्तार किया था। इसी बीच जितेंद्र अहवाड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बातें बताईं। जितेंद्र ने कहा कि इनको कोई गवाह नहीं मिला तो उन्होंने जबरदस्ती दबाव बनाकर मॉल के मालिक मैनेजर का बयान दर्ज किया।

उन्होंने कहा कि मुझे कल दोपहर 1 बजे वर्तक नगर पुलिस स्टेशन बुलाया गया। बाद में हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने मेरे सहित 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सिर्फ मुझ पर सेक्शन 7 लगाया गया।

अक्षय कुमार की शिवाजी पर बन रही फिल्म को लेकर भी उन्होंने कटाक्ष किया। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'मैंने छत्रपति शिवाजी महाराज की शान में काम किया, अगर उसके लिए मुझे यह सरकार फांसी पर भी चढ़ाने की कोशिश करे तो भी कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार शिवाजी महाराज की भूमिका करने वाले हैं। इस मामले में जितेंद्र ने कहा कि अक्षय कुमार की उम्र 53 साल की है और वे शिवाजी की भूमिका करेंगे। जब कि शिवाजी महाराज की मृत्यु 50 की उम्र में ही हो गई थी। उन्होंने​ शिवाजी की हाइट की भी अक्षय कुमार से तुलना की। दरअसल, महेश मांजरेकर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमे अक्षय कुमार शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। इसे ले​कर वे विरोधस्वरूप बातें कर रहे थे। 

जितेंद्र ने राज ठाकरे पर भी कटाक्ष किया। कहा कि राज ठाकरे ने फिल्म में वॉइस ओवर दिया है, क्या उन्होंने स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी? इस फिल्म को रोका क्यों नहीं। राज ठाकरे को अपनी होशियारी से ऐसी फिल्मों को रोकना चाहिए, उनकी आंखों के सामने ऐसी चीज़ हुई तो रोका क्यों नहीं?