A
Hindi News महाराष्ट्र टोल का पैसा कौन देगा? NCP विधायक को टैक्सी ड्राइवर ने धमकी देते हुए बीच रास्ते उतारा

टोल का पैसा कौन देगा? NCP विधायक को टैक्सी ड्राइवर ने धमकी देते हुए बीच रास्ते उतारा

यह घटना 6 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे की है जब ओला टैक्सी ड्राइवर ने विधायक से टोल को लेकर बहस की। इस घटना के बाद विधायक कोरमोर ने वाकोला पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत की।

ncp mla- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO एनसीपी विधायक

मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक को एक टैक्सी ड्राइवर ने गाड़ी से उतार दिया। NCP के तुमसर विधानसभा से विधायक राजू कोरमोरे को टैक्सी ड्राइवर ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोरमोरे टैक्सी से सांताक्रुज़ के वकोला जंक्शन से कुलाबा स्थित विधायक निवास जा रहे थे। इस दौरा टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें धमकी दी।

जानिए पूरा मामला
एक अधिकारी में बताया कि बांद्रा वर्ली सी लिंक के 'टोल का पैसा कौन देगा' इस विषय पर दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने धमकी देते हुए उन्हें अपनी टैक्सी से नीचे उतार दिया। इस घटना के बाद विधायक कोरमोर ने वाकोला पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत की। विधायक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया।

टैक्सी ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस
विधायक ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि यह घटना 6 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे की है जब ओला टैक्सी वाले ने उनसे टोल को लेकर बहस की। विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और बीच रास्ते में ही उतार दिया। पुलिस ने IPC की धारा 506(2) और मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 178(3) के तहत FIR दर्ज की है और आरोपी टैक्सी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-