Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मुजफ्फरपुर में प्रेमी की हैवानियत, गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंका, दूसरी लड़की से भी चल रहा अफेयर

फेसबुक पर युवक-युवती की जान पहचान हुई थी और तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सीतामढ़ी में दो साल तक दोनों में अफेयर रहा फिर युवती पटना तैयारी करने चली गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 07, 2023 12:13 IST
स्थानीय लोगों की मदद...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्थानीय लोगों की मदद से लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बिहार मुजफ्फरपुर में एक लड़के ने अपनी 18 वर्षीय गर्लफ्रेंड को पटना ले जाने के दौरान चलती कार से फेंक दिया। मामला इमलीचट्टी स्थित बस स्टैंड के पास का है जब चलती कार से गर्लफ्रेंड को फेंककर वह फरार हो गया। पीड़ित लड़की ने बताया कि फिलहाल वह पटना में रहती है और दोनों का 3 साल से अफेयर चल रहा था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरे बॉयफ्रेंड को किसी दूसरी लड़की से अटेचमेंट हो गया, फिर वो उसके साथ रहने लगा। इसी बीच अपनी गलती मानकर वह दोबारा मेरे पास लौट आया और कहा कि तुम्हारे साथ ही रहना है लेकिन उसका फिर से एक दूसरी लड़की से अफेयर हो गया। पीड़िता ने बताया, जब इसका मैंने विरोध किया तो पटना में तीन दिन से मेरे साथ उसने मारपीट की।

लड़की ने बताया कि वह सीतामढ़ी रहने वाली है। प्रेमी भी उसी इलाके में रहता है। फेसबुक पर दोनों की जान पहचान हुई थी और तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सीतामढ़ी में दो साल तक दोनों में अफेयर रहा फिर वह पटना तैयारी करने चली गई।

दूसरी लड़की से चल रहा था अफेयर

पीड़िता ने बताया कि प्रेमी भी उसके पीछे पटना आ गया। वहां कुछ महीने साथ रहा। इस दौरान वह कभी-कभी रिचार्ज खर्च खत्म होने के नाम पर पैसे भी ऐंठता था। इसके बाद उसकी किसी दूसरी लड़की से बातचीत होने लगी और वह उसे छोड़कर चला गया। कुछ महीने बाद वह वापस आया और पीड़िता से माफी मांगने लगा। बकौल पीड़िता, ''युवक ने कहा कि मैं तुमसे बेइंतहा प्यार करता हूं। शादी भी मैं तुम्हीं से करूंगा। काफी मिन्नत करने के बाद मैंने उसे माफ कर दिया। एक महीने तक सबकुछ  ठीक ठाक रहा , लेकिन अब फिर उसकी किसी दूसरी लड़की से बातचीत शुरू हो गई। पटना में तीन दिनों तक मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद मुजफ्फरपुर में कार से फेंककर वह फरार हो गया।''

प्रेमी और उसकी मां ने की मारपीट
स्थानीय लोगों की मदद से लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की ने बताया कि मैंने विरोध किया तो उसने मेरे साथ गाली गलौज की। प्रेमी के साथ उसकी मां भी थी। दोनों मां-बेटे ने मारपीट कर मुझे मुजफ्फरपुर में फेंक दिया। इसके बाद मैंने अपनी मां और बहन को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने मुझे अस्पताल में भर्ती कराया।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement