A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज दिल्ली के मरकज़ से लौटकर धार्मिक जलसे में शामिल हुआ कोरोना पॉजिटिव, अब सैकड़ों में संक्रमण का खतरा

दिल्ली के मरकज़ से लौटकर धार्मिक जलसे में शामिल हुआ कोरोना पॉजिटिव, अब सैकड़ों में संक्रमण का खतरा

कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही कितनी भारी पड़ती है इसका एक नजारा महाराष्ट्र के कोल्हापुर से सामने आया है।

<p>Corona Virus </p>- India TV Hindi Image Source : AP Corona Virus 

कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही कितनी भारी पड़ती है इसका एक नजारा महाराष्ट्र के कोल्हापुर से सामने आया है। यहां पर एक 30 साल का एक शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति पिछले महीने दिल्ली में तबलीगी जमात में शामिल हुआ था। लेकिन यह वापस सीधे कोल्हापुर स्थित अपने गांव में नहीं गया। वह पहले औरंगाबाद गया और फिर सार्वजनिक वाहन से मलकापुर पहुंच एक धार्मिक जलसे में शामिल हुआ। अब इस शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के ​बाद प्रशासन में हड़कंप है। अब 100 से ज्यादा लोगों में संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के मरकज से 16 मार्च को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के शाहू वाडी तालुका में वापस लौट कर आने वाले एक 30 साल के युवक को कोरोना डिटेक्ट हुआ है। यह व्यक्ति 14 मार्च को दिल्ली से निकला था। 16 मार्च को औरंगाबाद पहुंचा और पब्लिक ट्रांसपोर्ट से मलकापुर भी गया वहां भी एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुआ। इसके पहले दिल्ली में भी एक दिन मरकज में रहा था। 

5 अप्रैल को इस युवक को कोरोना डिटेक्ट हुआ। ऐसे में इसके औरंगाबाद पहुचने के बाद मलकापुर जाने और वहां से घर आने के बाद जितने भी लोगो के संपर्क में आया सबका स्वैब लिया जाएगा। प्रशासन को सैकड़ों लोगों के संपर्क में आने का अंदेशा। मेडिकल रिपोर्ट आज ही आई है जिसमे कोरोना डिटेक्ट हुआ है।