A
Hindi News महाराष्ट्र कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहोल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, शादी की सालगिरह के दिन गोलियों से भूना

कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहोल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, शादी की सालगिरह के दिन गोलियों से भूना

पुणे में कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहोल की शादी की सालगिरह के मौके पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। शरद पर कोथरुड इलाके के सुतारदार में दोपहिया वाहन पर आए अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। गोलीबारी के बाद इलाज के दौरान शरद मोहल की मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

महाराष्ट्र के पुणे में कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहोल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार की है। बताया जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहोल पर पुणे के कोथरुड इलाके के सुतारदार में दोपहिया वाहन पर आए अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। इस घटना में शरद मोहोल को तीन गोलियां लगी थी। गोलीबारी के बाद इलाज के दौरान शरद मोहल की मौत हो गई। दोपहर करीब डेढ़ बजे मोहोल पर करीब तीन से चार लोगों ने फायरिंग की थी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल ने कहा, हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमें भेजी गई हैं।

गैंगवार में हुई गोलीबारी

प्राथमिक तौर पर यह बात सामने आई है कि गैंगवार मामले में यह गोलीबारी हुई है। पुणे पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। शरद मोहोल के खिलाफ पुणे के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। इस बीच कोर्ट ने मोहोल को कुछ अपराधों में बरी भी कर दिया था।

कई संगीन धाराओं में दर्ज थे केस

गोली लगने से घायल शरद को इलाज के लिए कोथरुड के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गैंगस्टर शरद मोहोल के खिलाफ 15 गंभीर धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे।  जून 2012 में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य और आतंकी संदिग्ध कतील सिद्दीकी की हत्या का आरोप लगाया गया था और बाद में जून 2019 में उसे बरी कर दिया गया था।

शादी की सालगिरह के दिन मर्डर

बताया जा रहा है कि शरद मोहोल की आज शादी की सालगिरह भी है। बाइक सवार बदमाशों ने शरद को देखते ही गोलियां बरसानी शुरू कर दी और वारदात को अंजाम देकर फरार होने हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

(इनपुट- जैद)