A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे में अतिक्रमण हटाने गई नगरपालिका की टीम, कहीं अधिकारियों की गुंडागर्दी, तो कहीं पुलिस की हुई पिटाई; VIDEO

पुणे में अतिक्रमण हटाने गई नगरपालिका की टीम, कहीं अधिकारियों की गुंडागर्दी, तो कहीं पुलिस की हुई पिटाई; VIDEO

महाराष्ट्र के पुणे में नगरपालिका की टीम ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया। इस दौरान शहर के अलग-अलग इलाकों से गुंडागर्दी और पिटाई की घटनाएं सामने आईं।

पुणे से अतिक्रमण रोधी अभियान के आए सीसीटीवी वीडियो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुणे से अतिक्रमण रोधी अभियान के आए सीसीटीवी वीडियो

महाराष्ट्र के पुणे में नगरपालिका की टीम ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया। इस दौरान शहर के अलग-अलग इलाकों से गुंडागर्दी और पिटाई की घटनाएं सामने आईं। कहीं नगरपालिका के अधिकारी गुंडागर्दी करते दिखे तो कहीं पुलिस और पीएमसी की टीम के साथ लोगों ने हाथापाई कर दी। इन दोनों ही घटनाओं के वीडियो सामने आए हैं।

अधिकारी की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद 
दरअसल, पुणे में सड़क पर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन अधिकारी की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ये घटना 4 मई की दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। कॉर्पोरेशन के डिप्टी कमिश्नर माधव जगताप अपनी टीम के साथ फर्गुसन कॉलेज के पास अतिक्रमण-रोधी मुहिम चला रहे थे। इसी दौरान वे सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट में रखे खाने के बर्तन और समान को लात मारने लगे।

लोग कर रहे अधिकारी के निलंबन की मांग
अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग और सोशल मीडिया यूजर्स नगरपालिका के अधिकारी की गुडगर्दी की आलोचना कर रहे हैं और उसके निलंबन की मांग कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि इस घटना का CCTV फुटेज सामने आने के बाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस और PMC की टीम के साथ हाथापाई
जहां एक तरफ पुणे में एंटी एनक्रोचमेंट ड्राइव के दौरान म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के अधिकारी की गुडगर्दी का वीडियो सामने आया है तो वहीं एक दूसरे वीडियो में प्रशासन की टीम की ही पिटाई हो गई। ये घटना पुणे के ढोले रोड की है, जहां सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने गए पुलिस और PMC की टीम के साथ लोगों ने जमकर हाथापाई की। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कब का है, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें-

'द केरल स्टोरी' पर फिल्म बंगाल और तमिलनाडु में क्यों हुई बैन? आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

जेपी नड्डा का निजी सचिव बनकर विधायकों को ही लगा रहा था चूना, मंत्री पद के बदले मांगता करोड़ों; गिरफ्तार