A
Hindi News महाराष्ट्र Pune News: लाल महल में डांस करने को लेकर मशहूर लावणी डांसर पर मामला दर्ज, सुरक्षा गार्ड बर्खास्त

Pune News: लाल महल में डांस करने को लेकर मशहूर लावणी डांसर पर मामला दर्ज, सुरक्षा गार्ड बर्खास्त

Pune News: रील बनाने के लिए एक युवती लाल महल पहुंच गई। लाल महल में अश्लील डांस करने को लेकर उस पर मामला दर्ज किया गया है।

captured from video- India TV Hindi Image Source : CAPTURED FROM VIDEO Pune News

Highlights

  • लाल महल में डांस करने का मामला आया सामने
  • लावणी डांसर के खिलाफ मामला किया गया दर्ज
  • वीडियो वायरल होने पर डांसर की हुई आलोचना

Pune News: सोशल मीडिया यूजर्स में इन दिनों रील बनाने का क्रेज खूब दिखता है। वे इसके लिए जोखिम उठाने से भी गुरेज नहीं करते। वहीं, यूजर्स इसे शेयर करने से भी पीछे नहीं रहते। पुणे से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। रील बनाने के लिए एक युवती लाल महल पहुंच गई। लाल महल में अश्लील डांस करने को लेकर उस पर मामला दर्ज किया गया है।  

लाल महल में डांस करने वाली मशहूर लावणी डांसर वैष्णवी पाटिल पर फरसखाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। चार दिन पहले वैष्णवी पाटिल और उसके साथियों ने लाल महल की खुली जगह में डांस करते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. वाीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वैष्णवी की आलोचना होने लगी। संभाजी ब्रिगेड और अन्य प्रगतिशील संगठनों की ओर से घटना को लेकर आक्रामक आंदोलन करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

लाल महल में सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद सवाल उठता है कि बिना इजाजत के कलाकारों को शूटिंग के लिए एंट्री कैसे मिली। सवाल यह भी है कि लाल महल के आस-पास नगर निगम के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें क्यों नहीं रोका। लापरवाही बरतने के चलते मामले में सुरक्षा गार्ड को बर्खास्त कर दिया गया है। राष्ट्रीय क्षत्रिय जन संसद ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर जांच की मांग की है। वहीं, बीते दिनों नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया था। इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में चार बहनों के एकलौते भाई की मौत हो गई थी।