A
Hindi News महाराष्ट्र राज ठाकरे की पार्टी ने संजय राउत के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- मनसे स्टाइल में तुम्हारा लाउडस्पीकर बंद करेंगे

राज ठाकरे की पार्टी ने संजय राउत के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- मनसे स्टाइल में तुम्हारा लाउडस्पीकर बंद करेंगे

 हालही में शिवसेना नेता संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को महाराष्ट्र का ओवैसी कहा था। उनके इसी बयान के बाद मनसे के नेताओ ने संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया और सामना कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए।  

Raj Thackeray Poster - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Raj Thackeray Poster 

Highlights

  • महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शिवसेना नेता संजय राउत पर बोला हमला
  • महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कहा- तुमने ओवैसी किसे कहा?
  • कहा- मनसे स्टाइल में तुम्हारा लाउडस्पीकर हम बंद करेंगे।

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) और शिवसेना के बीच पोस्टर वॉर जारी है। इस बीच मनसे ने शिवसेना नेता संजय राउत पर निशाना साधा है और दादर स्थित 'सामना' कार्यालय के बाहर राउत के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। 

दरअसल हालही में शिवसेना नेता संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को महाराष्ट्र का ओवैसी कहा था। उनके इसी बयान के बाद मनसे के नेताओ ने संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया और सामना कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए।  

ये पोस्टर मराठी में लिखे हैं, जिसका हिंदी में मतलब है..'तुमने ओवैसी किसे कहा? अपना ये लाउडस्पीकर बंद करो संजय राउत, वरना तकलीफ पूरे महाराष्ट्र में होगी। मनसे स्टाइल में तुम्हारा लाउडस्पीकर हम बंद करेंगे।'

मनसे ने नीचे एक फोटो भी दिखाया है, जिसमें एक गाड़ी उल्टी पड़ी है। यानी मनसे कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की गाड़ी को पलटने की धमकी दी है। 

बता दें कि मुंबई में इस समय लाउडस्पीकर का मुद्दा तूल पकड़ रहा है। हालही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें, नहीं तो हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। ये एक धार्मिक नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है। राज ने कहा था कि मैं राज्य सरकार को साफ बताना चाहता हूं कि मैं इस मुद्दे से पीछे नहीं हटूंगा। आपको जो करना है वो करो। इसी लाउडस्पीकर के मुद्दे पर शिवसेना और मनसे आमने-सामने है और एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही है।