A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के रत्नागिरी में फार्मा कंपनी में भीषण विस्फोट, दूर तक दिखा धुएं का गुबार

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में फार्मा कंपनी में भीषण विस्फोट, दूर तक दिखा धुएं का गुबार

महाराष्ट्र के रत्नीगिरी जिले के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक फॉर्मा कंपनी में भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

महाराष्ट्र: रत्नागिरी के एमआईडीसी इलाके में स्थित फार्मा कंपनी में भीषण विस्फोट, दूर तक दिखा धुएं का- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र: रत्नागिरी के एमआईडीसी इलाके में स्थित फार्मा कंपनी में भीषण विस्फोट, दूर तक दिखा धुएं का गुबार

रत्नागिरी: महाराष्ट्र के रत्नीगिरी जिले के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक फॉर्मा कंपनी में भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन ब्लास्ट के बाद कंपनी की इमरात से धुएं का गुबार लगातार ऊपर की ओर उठता नजर आ रहा है। ब्लास्ट के तुरंत बाद सामने आए एक वीडियो में लोग अफरा-तफरी में इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे के करीब एमआर फार्मा प्राइवेट लिमटेड में अचानक तेज विस्फोट हुआ। विस्फोट होते ही अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में आसमान में धुएं की लपटें नजर आ रही हैं। विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि पास की सड़क से गुजर रहे लोग भी सकते में आ गए। आसपास की इमारतों से भी निकलकर लोग सड़कों पर आ गए। ताजा जानकारी के मुताबिक  कंपनी में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। पूरे परिसर में सर्च ऑपरेशन जारी है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।