A
Hindi News महाराष्ट्र संजय राउत ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उठाए सवाल, कहा- आखिर में लोग यही पूछेंगे सुशांत मामले का क्या हुआ

संजय राउत ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उठाए सवाल, कहा- आखिर में लोग यही पूछेंगे सुशांत मामले का क्या हुआ

शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कोरोना को लेकर एनडीए पर जमकर निशाना साधा है। 

Sanjay Raut- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sanjay Raut

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कोरोना को लेकर एनडीए पर जमकर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि सरकार ने कोरोना का मुद्दा खत्म कर दिया है। एक मंत्री 3 सांसदों की मौत हुई तो संसद का सत्र बीच में समाप्त कर दिया गया पर बिहार में कोरोना खत्म हुआ क्या ये मुद्दा है? शिवसेना बिहार में चुनाव लड़ने पर सोचेगी। लोगों को सिर्फ उंगलियों पर स्याही लगानी नहीं है बदलाव भी चाहते हैं।

संजय राउत ने आगे कहा कि लालू यादव जेल में हैं मगर अस्पताल में दाखिल हैं, परिस्थिति सही है क्या ये बड़ा सवाल है। बिहार में जाति के नाम पर चुनाव होता है किसान और मजदूर बिल पर थोड़े होगा। सुशान्त सिंह राजपूत बिहार चुनाव का मुद्दा बने इसलिए तो ही मुम्बई में इतनी राजनीति की, कुछ काम और विकास किया नहीं इसलिए तो ये मुम्बई का मुद्दा चुनाव में लाया जा रहा है। बिहार के पुलिस प्रमुख बक्सर से चुनाव लड़ेंगे, जो ड्रामा लिखा गया था ठीक वैसे ही आगे बढ़ाया जा रहा है। आखिर में सुशांत मामले का क्या हुआ यही लोग पूछेंगे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जद में कई बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जांच एजेंसी लगातार ड्रग्स से जुड़े बॉलीवुड के तार को खंगालने में जुटी हैं। महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने जहां बॉलीवुड का बचाव किया तो वहीं एनसीबी को इस मामले को लेकर कठघड़े में भी खड़ा किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग्स की तस्करी को रोकना है, लेकिन वे एक के बाद दूसरे लोगों को बुला रहे हैं। किस क्षेत्र में लत नहीं है? किसी को पैसे का लत है तो किसी को कुछ और चीज का।