A
Hindi News महाराष्ट्र सुशांत केस: देवेंद्र फडणवीस ने कहा-'महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत'

सुशांत केस: देवेंद्र फडणवीस ने कहा-'महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत'

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत है।

सुशांत केस: देवेंद्र फडणवीस ने कहा-'महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत'- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER सुशांत केस: देवेंद्र फडणवीस ने कहा-'महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत'

मुबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि महाराष्ट्र सरकार को आत्ममंथन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुशांत केस को हैंडल किया गया इस पर आत्ममंथन करना चाहिए।

 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। तब से लेकर अब तक इस केस में रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बार रिया चक्रवर्ती ने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दर्ज कराई थी। इस याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट ने निणार्यक फैसला सुनाते हुए मामले की जांच सीबीआई को देने का आदेश दे दिया है।