A
Hindi News महाराष्ट्र 'द केरल स्टोरी' देखने पहुंचे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, फिल्म को जागरण की मुहिम बताया

'द केरल स्टोरी' देखने पहुंचे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, फिल्म को जागरण की मुहिम बताया

वे नागपुर के वीआर मॉल में फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म देखने से पहले देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह फिल्म नहीं है बल्कि जागरण की मुहिम है।

देवेंद्र फडणवीस- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी देवेंद्र फडणवीस

नागपुर : महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' को जागरण की मुहिम बताया। वे नागपुर में इस फिल्म को देखने पहुंचे। उनके साथ बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वे नागपुर के वीआर मॉल में फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म देखने से पहले देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह फिल्म नहीं है बल्कि जागरण की मुहिम है । उन्होंने कहा कि एक विदारक सत्य सिनेमा के माध्यम से सामने लाया जा रहा है। किस प्रकार से समाज में एक भेद पैदा किया जा रहा है और महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है, ये सारी चीजें इसमें दिखाई गई हैं।

दरअसल द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है। किसी बीजेपी शासित राज्यों में जहां इस टैक्स फ्री किया जा रहा है वहीं कुछ राज्यों में इस पर बैन भी लगाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है तो बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने इसपर बैन लगा दिया है। इस बीच “द केरला स्टोरी” के प्रोडक्शन यूनिट के एक सदस्य को मोबाइल फोन पर धमकी भरा संदेश मिला है। 

फिल्म के प्रोडक्शन हेड को धमकी

फिल्म के प्रोडक्शन प्रमुख भंजय साहू को शनिवार को अज्ञात नंबर से फोन से संदेश मिला कि “अकेले बाहर मत निकलना, तुमने अच्छा नहीं किया।” अधिकारी ने कहा कि साहू ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस ने साहू के कार्यालय को सुरक्षा प्रदान की है और विस्तृत जांच जारी है। “द केरला स्टोरी” में केरल की उन महिलाओं की दुर्दशा दिखाने का दावा किया गया है, जो कथित तौर पर धर्म परिवर्तन करके आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को लेकर राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। (इनपुट-एजेंसी)