A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: बीजेपी प्रत्याशी वोट के चक्कर में भूले अपनी मर्यादा, पुलिस अधिकारियों को बोले- वर्दी उतार के बिना पेंशन घर भेज दूंगा

राजस्थान: बीजेपी प्रत्याशी वोट के चक्कर में भूले अपनी मर्यादा, पुलिस अधिकारियों को बोले- वर्दी उतार के बिना पेंशन घर भेज दूंगा

किशनगढ़बस से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व विधायक रामहेत यादव ने मंच से पुलिस अधिकारियों को गाली देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को परेशान न करें नहीं तो वर्दी उतार के बिना पेंशन घर भेज दूंगा।

BJP Candidate Ramhet Yadav- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी प्रत्याशी रामहेत यादव

अलवर: राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को एक फेज में होने हैं। इसे लेकर प्रत्याशी जोर-शोर से अपना प्रचार करने में जुटे हुए हैं।  इसी के तहत अलवर में भी चुनाव प्रचार ज़ोरों पर हैं। हर प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए हर तरह के दांव-पेंच व बयान दे रहे हैं। वहीं, कुछ नेता तो मर्यादा के बाहर जाकर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि कई तो पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी देने से नहीं चूक रहे हैं। अलवर की किशनगढ़बास विधानसभा में कार्यालय उद्घाटन के दौरान बीजेपी प्रत्याशी रामहेत सिंह यादव ने पुलिस अधिकारियों को वर्दी उतारने की धमकी दे डाली।

रमेश पोखरियाल भी रैली में थे मौजूद

दरअसल रामहेत यादव ने बुधवार को किशनगढ़बास मुख्यालय पर अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक मौजूद थे। इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को नाजायज परेशान किया है। छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को पुलिस के द्वारा पाबंद करवाया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों को बोले अपशब्द

भाजपा प्रत्याशी ने यहीं नहीं रूके पुलिस अधिकारियों को अपशब्द कहते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में भी किसी भी अधिकारी की हिम्मत नहीं हुई कि वह उनके काम को न करें, उन्होंने बहुत से पुलिस अधिकारियों को बिना पेंशन के ही वर्दी उतरवा कर घर भेज दिया है और आगे भी पुलिस अधिकारी अपनी हद में रहे नहीं तो उनका भी अंजाम वैसा ही होगा। इतना ही नहीं भाजपा प्रत्याशी ने उनकी सरकार आने पर सभी अधिकारियों का इलाज करने की भी चेतावनी दे डाली है। हालांकि इस दौरान खैरथल थाना अधिकारी अंकेश कुमार, कोटकासिम थाना अधिकारी महावीर सिंह शेखावत सहित किशनगढ़ बास थाना अधिकारी अमित चौधरी मौके पर ही थे।

(रिपोर्ट- राजेश चौधरी)

ये भी पढ़ें:

Rajasthan Assembly Elections: बिजली के तार की चपेट में आया अमित शाह का रथ, बाल-बाल बचे गृह मंत्री