A
Hindi News राजस्थान चाय की दुकान पर दो लड़कों में हुई बहस, गुस्साए युवक ने चाकू से ले ली जान; CCTV में कैद हुआ खौफनाक कत्ल

चाय की दुकान पर दो लड़कों में हुई बहस, गुस्साए युवक ने चाकू से ले ली जान; CCTV में कैद हुआ खौफनाक कत्ल

राजस्थान के बीकानेर में एक चाय की दुकान के अंदर खूनी खेल खेला गया। यहां कुछ युवकों के बीच कहासुनी होने के बाद झड़प हो गई। इसके बाद एक युवक ने दूसरे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

bikaner boy stabbed to death- India TV Hindi Image Source : CCTV FOOTAGE बीकानेर में चाय की दुकान में हुआ खूनी खेल

राजस्थान के बीकानेर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाय की दुकान पर दो युवकों के बीच मामूली सी बात पर कहासुनी के बाद एक लड़के की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। ये घटना बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र में देर रात एक चाय की दुकान पर हुई। इस दौरान जिस युवक ने बीच बचाव करने की कोशिश की थी वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ युवक आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते पूरे फर्श पर खून ही खून दिखने लगा।

परिजनों ने मोर्चरी के आगे धरना दिया
बताया जा रहा है कि दो युवक में किसी बात को लेकर आपस मे कहासुनी हो गई। बातचीत से तिलमिलाए युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से वार दिया। इससे हमले में घायल युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं बीच बचाव करने आया युवक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी तेजस्विनी गौतम ट्रॉमा सेंटर पहुंची और घटना की जानकारी ली। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मोर्चरी के आगे धरना लगा दिया और शव लेने से इंकार कर दिया। मामला बढ़ता देख मौके ओर दो थानों की पुलिस व आरएससी का जाब्ता तैनात कर दिया गया है। 

गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर चाकू गोदे
जानकारी के अनुसार व्यास कॉलोनी के गोल मार्केट पर वंडरपुरी टी शॉप पर दो युवकों में आपसी कहासुनी हो गई। इस दौरान गंगाशहर निवासी यश ओझा पर चाकू से हमला किया गया। उसकी गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से वार किए गए। गंभीर चोट लगने पर उसे आसपास के लोग पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे सुभाषपुरा निवासी प्रियांशु को भी चोट लगी है। उसका पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं एक अन्य युवक मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने की आरोपियों का पहचान
फिलहाल पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि हमला करने वाले कौन थे? पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें-