A
Hindi News राजस्थान VIDEO: "अबकी बार 400 पार" के साथ मीनाक्षी लेखी ने खुद के टिकट कटने पर दिया बयान, कही ये बातें

VIDEO: "अबकी बार 400 पार" के साथ मीनाक्षी लेखी ने खुद के टिकट कटने पर दिया बयान, कही ये बातें

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में पीएम मोदी के प्रति काफी उत्साह है। देशवासियों ने फिर से मोदी सरकार बनाना तय कर लिया है।

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी

राजस्थान: बीजेपी की ओर से रविवार को भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने संबोधित किया। इस दौरान मीनाक्षी लेखी ने प्रबुद्धजनों को मोदी सरकार की योजना गिनाते हुए कहा कि अबकी बार प्रधानमंत्री ने 400 पार का लक्ष्य दिया है, जिसे पूरा करना है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश का कुल बजट 10 लाख करोड़ था, जो अब बढ़कर 45 लाख करोड़ रुपये हो गया है। आज देश हर तरफ आगे बढ़ रहा है। 

पीएम मोदी के प्रति काफी उत्साह है: बीजेपी नेता

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में पीएम मोदी के प्रति काफी उत्साह है। देशवासियों ने फिर से मोदी सरकार बनाना तय कर लिया है। अबकी बार 400 पार का जो लक्ष्य दिया है वह लक्ष्य पूरा होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के सपने को हकीकत में बदलने का काम किया।" वहीं, नई दिल्ली सीट से खुद के टिकट कटने के सवाल पर मीनाक्षी लेखी ने कहा कि पार्टी जो सोचती और करती है, वह अच्छा करती है। टिकट काटना नहीं होता, भारतीय जनता पार्टी को पता 400 सीटें कैसे पार करनी है, उसी की तैयारी में हम लगे हुए हैं।

वहीं, रूस में फंसे भारतीय युवाओं के सवाल पर उन्होंने कहा, "रूस में फंसे भारतीय बच्चों को वापस लाने के लिए विदेश मंत्रालय ने तैयारी शुरू कर दी है। विदेश मंत्रालय ने अन्य मंत्रालय के सहयोग से काम शुरू कर दिया है। इस मामले में सीबीआई ने केस भी दर्ज करते हुए कुछ फ्रॉड करने वाले को भारत के कई राज्यों से पकड़ा भी है और आगे इन पर कार्रवाई जारी रहेगी।"

दो सेवानिवृत अधिकारी बीजेपी में शामिल

विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी की मौजूदगी में आज भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल के सेवानिवृत्ति पीएमओ और एक अन्य अधिकारी ने बीजेपी की सदस्यता ली। कार्यक्रम में भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ,आसींद विधायक जब्बर सिंह सांखला सहित जिले के जनप्रतिनिधि, बीजेपी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व प्रबुद्धजन मौजूद रहे। (रिपोर्ट- सोमदत त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें-