A
Hindi News राजस्थान Honey Trap: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाला गिरफ्तार, गोपनीय दस्तावेज की फोटो खींचकर भेजता था

Honey Trap: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाला गिरफ्तार, गोपनीय दस्तावेज की फोटो खींचकर भेजता था

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (ISI) के लिए काम करने वाले एक आरोपी को लेकर राजस्थान इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने का आरोपी भरत गोदारा को राजस्थान इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Honey Trap: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाला गिरफ्तार, गोपनीय दस्तावेज की फोटो खींचकर भ- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Honey Trap: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाला गिरफ्तार, गोपनीय दस्तावेज की फोटो खींचकर भेजता था

जयपुर: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (ISI) के लिए काम करने वाले एक आरोपी को लेकर राजस्थान इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने का आरोपी भरत गोदारा को राजस्थान इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी भरत गोदारा हनी ट्रैप का शिकार हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी भरत गोदारा जयपुर के पोस्ट ऑफिस में काम करता था। 

पोस्ट ऑफिस में काम करता था आरोपी

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने का आरोपी भरत गोदारा  हनी ट्रैप का शिकार हुआ है। भरत गोदारा जयपुर रेलवे स्टेशन के पास पोस्ट ऑफिस में असिस्टेंट के पद पर काम करता है। जयपुर पोस्ट ऑफिस में आर्मी की डाक आती थी। 

भरत गोदारा की सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होती थी

राजस्थान इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भरत गोदारा को गिरफ्तार कर लिया है। आर्मी की डाक और गोपनीय दस्तावेज की फोटो खींचकर भरत गोदारा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को भेजता था। भरत गोदारा पिछले 6 महीने से लगातार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के संपर्क में था। भरत गोदारा की सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होती थी। इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही पूरे मामले का बड़ा खुलासा होगा।