A
Hindi News राजस्थान राजस्थान के वह विधायक, जिनके फोन हो चुके हैं बंद! नहीं हो पा रहा संपर्क

राजस्थान के वह विधायक, जिनके फोन हो चुके हैं बंद! नहीं हो पा रहा संपर्क

कुछ विधायकों ने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं या फिर फोन नहीं उठा रहे हैं। माना जा रहा है कि जिन भी विधायकों के फोन बंद हैं या कॉल नहीं उठा रहे हैं, वह विधायक सचिन पायलट के खेमे के हैं।

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत- India TV Hindi Image Source : PTI उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट और ज्यादा गहराता जा रहा है। अपनी ही सरकार से खफा उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट 30 विधायकों के समर्थन के साथ दावा कर रहे हैं कि राज्य में गहलोत सरकार अल्पमत में आ चुकी है। हालांकि, कल देर रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने 109 विधायकों के समर्थन का दावा किया, जो सरकार में रहने के लिए बहुमत के आंकड़े से ज्यादा है। 

लेकिन, इन दावों के बीच गौर करने वाली बात यह भी है कि कुछ विधायकों ने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं या फिर फोन नहीं उठा रहे हैं। माना जा रहा है कि जिन भी विधायकों के फोन बंद हैं या कॉल नहीं उठा रहे हैं, वह विधायक सचिन पायलट के खेमे के हैं। इंडिया टीवी के पास ऐसे विधायकों की सूची है, नीचे पढ़िए-

इन विधायकों में जी आर खटाना, मुरारी लाल मीणा, राकेश पारीक ,पी आर मीणा, हरीश मीणा, इंद्राज गुर्जर ,मुकेश भाकर, रामनिवास गावड़िया, जाहिदा खान, सुदर्शन रावत, अमर सिंह जाटव,रमीला गवड़िया और विश्वेन्द्र सिंह शामिल हैं। इसके अलावा निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, खुशबीर जुझावर, सुरेश टांक भी पायलट के खेमे में हैं।

बता दें कि विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, खुशबीर जुझावर, सुरेश टांक को कांग्रेस की संबद्धता सूची से निकाल दिया गया है।