A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: सीएम उम्मीदवार को लेकर वसुंधरा राजे के करीबी MLA ने दिया बड़ा बयान, बोले- "उनके अलावा कोई चेहरा नहीं"

राजस्थान: सीएम उम्मीदवार को लेकर वसुंधरा राजे के करीबी MLA ने दिया बड़ा बयान, बोले- "उनके अलावा कोई चेहरा नहीं"

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत अपने नाम की है। इसके बाद से ही राज्य में सीएम पद को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। हर विधायक अपने करीबी बड़े नेता को सीएम बनाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है।

MLA Kalicharan Saraf- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO विधायक कालीचरण सराफ

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी ने कांग्रेस को धूल चटाते हुए शानदार जीत दर्ज की है। पार्टी नेता इसका पूरा श्रेय अपने नेता पीएम मोदी व कार्यकर्ताओं को दे रहे हैं। वहीं, अब राज्य में सीएम पद को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। सभी विधायक अपने-अपने करीबी बड़े नेता को सीएम के चेहरे के रूप में आगे कर रहे हैं। जानकारी दे दें कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 115 सीट मिली है वहीं कांग्रेस महज 69 सीटों पर सिमट कर रह गई है।

विधायक ने दिए ये बयान

पार्टी के नेता व विधायक अपने-अपने करीबी नेता को सीएम बनते देखना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने बयानबाजी भी शुरू कर दी है। आज वसुंधरा राजे के बेहद करीबी माने-जाने वाले विधायक कालीचरण सराफ ने कहा वसुंधरा लोकप्रिय नेता हैं। राज्य में सीएम फेस के लिए उनके अलावा कोई चेहरा नहीं है। वो हाल ही में मेरे चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में शामिल हुईं थी, जहां-जहां बुलाया लोगों ने वहाँ गई। कौन पार्टी का नेता इतनी जगहों पर गया?

कलीचरण सर्राफ़ ने आगे कहा कि मैं तो उनका लॉयल हूँ, अब देखते हैं कि पार्टी क्या फैसला लेती है अब सीएम पद के लिए फैसला पार्टी अलाकमान ही लेती है। देखते हैं, लेकिन कई विधायक मिलने आ रहे है, इसलिए मैं भी गया था। जानकारी दे दें कि कालीचरण सराफ 8वीं बार मालवीयनगर सीट से जीत कर विधायक बने हैं।

वसुंधरा दो बार सीएम रह चुकी हैं सीएम

जानकारी दे दें कि राज्य में बीजेपी ने किसी भी सीएम फेस पर चुनाव नहीं लड़ा था, इसलिए सीएम पद के लिए कई चेहरे सामने आ रहे हैं,जिनमें से एक नाम वसुंधरा राजे और दूसरा नाम बाबा बालकनाथ है, ये दोनों सीएम पद के लिए काफी प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। वसुंधरा राजे दो बार राज्य की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। हालांकि बीजेपी हमेशा सीएम पद को लेकर चौंकाती है। अब इस बार यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि बीजेपी किसे राज्य की गद्दी सौंपती है।

ये भी पढ़ें:

राजस्थान: 'बुलडोजर चलेगा, 24 घंटे के अंदर गुंडों भाग जाओ', CM पद की रेस में आए बाबा बालकनाथ के VIDEO हो रहे वायरल